Add

Breaking News

मां धंधागिरी क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में पहुंचे कांग्रेस नेता संभावित प्रत्याशी पुष्पेन्द्र अहिरवार

फाईनल मुकाबले में दिदवारा ने करहारी को हराया

चियर गर्ल्स ने मैंच में चौकों छक्कों में जमकर लगाए ठुमके
बारीगढ़ । छतरपुर जिले के बारीगढ़ क्षेत्र की ग्राम पंचायत करहारी में चल रहे मां धंधागिरी क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच लोकल क्रिकेट टीम और दिदवारा के बीच खेला गया।
करहारी की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और मात्र 90रनों में ही ऑलआउट हो गई।दिदवारा की तरफ से स्पिनर कुलदीप रावत ने 5विकट झटके।
जबाव में दिदवारा ने कप्तान आनंद सोनी के 3धक्कों की सजी पारी की दम से आसानी से लक्ष्य प्राप्त कर लिया।।
मां धंधागिरी क्रिकेट टूर्नामेंट समिति की तरफ से विजेता टीम को 11000रूपए और उपविजेता टीम को 5100रुपए की ईनामी राशि के साथ चमचमाती हुई ट्राफी प्रदान की गई।
फाइनल मुकाबले में मैन ऑफ द मैच कुलदीप रावत, मैन ऑफ द सीरीज वीरेंद्र यादव,बेस्ट बल्लेबाजी आनंद सोनी और बेस्ट गेंदबाजी का अवार्ड अंकित सिंह को कांग्रेस नेता और चंदला विधानसभा क्षेत्र के संभावित प्रत्याशी पुष्पेन्द्र अहिरवार और रामस्वरूप तिवारी ने प्रदान किए।।
फाइनल मैच में आयोजन समिति की तरफ से बुलाई गई चियर गर्ल्स ने चौकों छक्कों में जमकर ठुमके लगाए और उपस्थित दर्शकों का मन मोह लिया।
आज के फाइनल मुकाबले में मुख्य अतिथि कांग्रेस नेता पुष्पेन्द्र अहिरवार ने मैदान में उपस्थित जनता को संबोधित करते हुए कहा कि चंदला विधानसभा का बारीगढ़ क्षेत्र सबसे पिछड़ा क्षेत्र है आवारा जानवरों की समस्या, गांवों में बिजली के खंभे न होना किसानों की सबसे बड़ी समस्या है।एक बार फिर उन्होंने मंच से एलान किया कि अगर क्षेत्र की जनता का उन्हें आशीर्वाद मिला तो वे विधायक बनने के बाद 5 सालों तक वे विधायक की सैलरी और किसी प्रकार का कमीशन नहीं लेंगे।।
क्षेत्र के बच्चों की शिक्षा में पैसा लगाएंगे और खेलों को बढ़ावा देने के लिए स्टेडियम और कोचिंग स्टाफ बनाएंगे जिससे इस क्षेत्र के खिलाड़ी भी देश में अपना नाम रोशन कर सकें।
टूर्नामेंट का आयोजन रामबाबू द्विवेदी जी ने कराया कांग्रेस बाल कैप्टन चंदला-49 सुशील द्विवेदी का खास योगदान रहा।। कॉमेंटेटर शुभम सिंह और अंपायर राजू शेख एवं ब्रजेश सिंह रहे। आज के मैच में कांग्रेस नेता पुष्पेन्द्र अहिरवार, जिलाध्यक्ष युवा कांग्रेस लोकेंद्र वर्मा, सिचहरी सरपंच रामस्वरूप तिवारी, बारीगढ़ ब्लाक अध्यक्ष आकाश चौरसिया, बछौन ब्लाक अध्यक्ष आशू भैय्या ,जिला महासचिव दिग्विजय सिंह, स्वदेश चौरसिया, कमलेश कुंडे, चतुर सिंह, पीआर गौतम,के साथ सैकड़ों दर्शक उपस्थित रहे।।

No comments