Add

Breaking News

टीकमगढ़ की बेटी बनी मिस किड इंडिया अब इंटरनेशनल लेवल पर रैंप वॉक करेगी दीक्षा

टीकमगढ़ । जिले के छोटे से गांव चारपुआ की रहने वाली पांचवी कक्षा की छात्रा ने मिस किड इंडिया नेशनल टूरिज्म अवॉर्ड हासिल कर टीकमगढ़ का नाम रोशन किया है। दीक्षा पुत्री महेंद्र कर्णधार को गुवाहाटी में आयोजित रैंप वॉक प्रतियोगिता में मिस किड इंडिया नेशनल टूरिज्म अवार्ड से नवाजा गया है।
दीक्षा ने बताया कि गोवाहाटी में इस कॉम्पिटिशन का आयोजन गामूशा मेगा इंडिया इंटरनेशनल स्टार आईकॉन की ओर से किया गया। दीक्षा अभी हाल में केंद्रीय विद्यालय टीकमगढ़ में कक्षा 5वीं में अध्ययनरत हैं और उनके पिता आर्मी में हैं। जो अभी वेस्ट बंगाल के सिलीगुड़ी में पदस्थ हैं। दीक्षा ने इस कॉम्पिटिशन का ऑडिशन असम में दिया था। इसके बाद नेशनल कॉम्पिटिशन का आयोजन गुवाहाटी में किया गया। जिसमें वह शामिल हुई और अपने हुनर के जरिए अवॉर्ड प्राप्त किया दीक्षा के पिता महेंद्र कर्णधार ने बताया कि उनकी बेटी की रुचि बचपन से ही डांस और रैंप वॉक में रही है। उसकी रुचि को बढ़ावा देने के लिए उन्होंने उसे लगातार प्रेरित किया। दीक्षा का कहना है कि माता-पिता के मार्गदर्शन के कारण ही उन्होंने यह अवॉर्ड हासिल किया है।
दीक्षा अब इंटरनेशनल लेवल पर आयोजित कॉम्पिटिशन की तैयारियों पर पूरा फोकस कर रही हैं। उन्होंने बताया कि इंटरनेशनल आयोजन कहां होना है, फिलहाल यह तय नहीं हुआ है। जल्दी ही इसकी तारीख और स्थान के बारे में बताया जाएगा। बेटी की इस उपलब्धि पर उनके माता-पिता सहित स्कूल के शिक्षकों में खुशी का माहौल है।

गिरीश कुमार खरे

No comments