Add

Breaking News

 एक शाम भारत मां के नाम कार्यक्रम को लेकर तृतीय बैठक संपन्न


टीकमगढ़ । मंगलवार के दिन रोरैया मंदिर स्थित प्रांगण में वीर शिवाजी छात्र संघ के द्वारा एक शाम भारत मां के नाम कार्यक्रम को लेकर तृतीय बैठक संपन्न की गई।

बैठक में कार्यक्रम को भव्य रूप से मनाने को लेकर चर्चाएं की गई एवं 26 जनवरी के दिन कार्यक्रम को किस तरह से मनाएं इसको लेकर रणनीति बनाई गई।
इसके साथ ही सभी सदस्यों को कार्यक्रम को लेकर जिम्मेदारियां सौंपी गई एवं उन्हें बताया गया कि सभी को इस कार्यक्रम में आमंत्रित करने के लिए आग्रह करना है और अधिक से अधिक इस कार्यक्रम में शामिल होना है इसके अलावा कार्यक्रम को भव्य तरीके से एवं बड़े रूप में मनाने को लेकर सभी कार्यकर्ताओं ने अपने अपने सुझाव दिए। वही कार्यक्रम संयोजक प्रवीण कुमार चौधरी ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी बड़े ही भव्य रूप से 26 जनवरी के दिन एक शाम भारत मां के नाम कार्यक्रम किया जाएगा जिसको लेकर आज तृतीय बैठक संपन्न की गई वहीं उन्होंने बताया कि कार्यक्रम को भव्य रूप से मनाने को लेकर जगह-जगह ग्रामीण क्षेत्रों में भी रथ के माध्यम से आमंत्रित किया जा रहा है एवं शहर में भी बैनर पोस्टर पंपलेट चिपकाकर प्रचार किया जा रहा है ताकि कार्यक्रम में क्षेत्र भर लोग शामिल हो एवं कार्यक्रम को सफल बनाया जाए उन्होंने बताया कि वीर शिवाजी छात्र संघ के द्वारा पिछले 8 वर्षों से 26 जनवरी के दिन एक शाम भारत मां के नाम कार्यक्रम बड़े ही हर्षोल्लास से मनाया जाता है। उसी उपलक्ष में वीर शिवाजी छात्र संघ के द्वारा इस साल 9 वर्ष एक शाम भारत मां के नाम कार्यक्रम आयोजित करने जा रहे हैं।
इसके अलावा इस वर्ष कार्यक्रम में लकी ड्रॉ का भी आयोजन किया जाएगा जिसमें 10 प्रतिभागियों को इनाम दी जाएगी। प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार इलेक्ट्रिक हीटर, द्वितीय पुरस्कार होम थिएटर, तृतीय पुरस्कार जूस मेकर, चतुर्थ पुरस्कार ₹21 नगद, पांचवा पुरस्कार मिक्सी मशीन, छठवां पुरस्कार साईकिल, सातवां पुरस्कार मोबाइल, अठवा पुरस्कार 32 इंच एलईडी टीवी, नावां पुरस्कार फ्रिज और दसवां पुरस्कार इलेक्ट्रिक स्कूटर प्रतिभागियों को दिया जाएगा साथ ही लकी ड्रॉ कूपन भी कार्यकर्ताओं के द्वारा उपलब्ध किए जा रहे हैं। जिसके लेकर लगातार वीर शिवाजी छात्र संघ के कार्यकर्ताओं द्वारा तैयारियां की जा रही हैं। वही आज कार्यक्रम को लेकर तृतीय बैठक कर रूपरेखा बनाई गई। कार्यक्रम संयोजक प्रवीण कुमार चौधरी ने बताया कि एक शाम भारत मां के कार्यक्रम में भजन संध्या आर्केस्ट्रा एवं सुंदरकांड बुंदेलखंडी कलाकार जयसिंह राजा के द्वारा शानदार भजनों की प्रस्तुति का आयोजन भी किया जाएगा। वहीं उन्होंने सभी क्षेत्रवासी लोगों से कार्यक्रम में शामिल एवं कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की है एवं 25 जनवरी को अंतिम बैठक कर शहर में कार्यक्रम में पधारने के लिए लोगों को आमंत्रण पत्र दिए जाएंगे जिससे कि कार्यक्रम को एक भव्यता रूप मिल सके।
बैठक के दौरान बैठक के दौरान जिला अध्यक्ष सत्यम कठेल, पूर्व जिला अध्यक्ष सुरेंद्र बोले चौरसिया, अविनाश देशमुख, आशुतोष चौहान, मधुर गुप्ता,प्रमोद जैन, शुभम सेन, अमित माली, शिवम, कुलदीप,, अंकित जैन, गौरव राजपूत, नीरज चौधरी, सुनील नामदेव, मनीष वर्मा, नवनीत यादव, नितेश घोष, शरद गुप्ता, नीरज चौधरी, हिमांशु जैन, विशाल राही, दीपक चौधरी, नरेंद्र चौधरी, आकाश चौधरी, आकाश साहू ,संजीव अहिरवार, करण अहिरवार, रानू अहिरवार , जिला मीडिया प्रभारी विजय रैकवार सहित अनेक कार्यकर्ता गण मौजूद रहे।

No comments