Add

Breaking News

युवक की बेरहमी से पिटाई, 5-6 लड़कों ने बेल्ट, लात घूसों से छात्र को जमकर पीटा

टीकमगढ़ ।  शहर में एक युवक के साथ आधा दर्जन लड़कों ने मिलकर मारपीट कर दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि 5-6 लड़के हाथों में बेल्ट लेकर बेरहमी के साथ एक युवक के साथ मारपीट कर रहे हैं। हालांकि इस मामले में पीड़ित युवक ने अब तक पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई है।
शहर के ढोंगा मैदान के पास कुछ लड़के पार्टी करने गए थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया। इसके बाद आधा दर्जन लड़कों ने मिलकर एक युवक के साथ जमकर मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान किसी ने घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में आधा दर्जन लड़के बेरहमी से मारपीट करते हुए स्पष्ट दिखाई दे रहे हैं।
कोतवाली थाना प्रभारी से जब इस मामले में बात की गई तो उन्होंने बताया कि फिलहाल पीड़ित लड़के या उसके परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई है। हालांकि वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। थाना प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि वीडियो में दिखाई दे रहे लड़कों का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

No comments