Breaking News

महिला से छेड़छाड़ को लेकर एसपी ऑफिस में दिया ज्ञापन

महिला के साथ हुई छेड़छाड़ को लेकर टीकमगढ़ एसपी प्रशांत खरे को सौंपा ज्ञापन ज्ञापन में बताया गया है कि महिला श्री माति रामदेवी कुशवाहा w/o हल्के कुशवाहा उम्र 40 वर्ष निवासी ग्राम मऊघाट मजरा जिला टीकमगढ म०प्र०, घटना यह है कि महिला श्रीमति रामदेवी कुशवाहा अपने कल दिनांक 06.07.2022 को सुवह करीब 07:00 बजे खेत पर शौच के लिए गई थी तभी आरोपी लच्छी उर्फ लच्छु कुशवाहा s/o बालकन कुशवाहा ग्राम मऊघाट निवासी शौच के समय महिला को पकड़कर उसके साथ छेड़खानी करने लगा तथा अभद्रता पूर्वक व्यवहार कर महिला की इज्जत पर हाथ डाला। महिला द्वारा चिल्लाने पर आरोपी लच्छी उर्फ लच्छु कुशवाहा ने महिला रामदेवी कुशवाहा के बाल खीचकर जमीन पर पटक दिया तथा आरोपी सीने पर बैठकर महिला का मुँह दवा दिया जिससे महिला ज्यादा चिल्ला न सकी और महिला का साड़ी व ब्लाउस फाड़ दिया आरोपी ने कहा कि अगर किसी को बताया तो जान से मार देंगें। तभी महिला के काफी प्रयास के बाद महिला ने पुन: चिल्लना शुरू किया तभी महिला रामदेवी का पुत्र नीरज कुशवाहा ने चीखने चिल्लाने की आवाज सुनी तब वह भाग कर घटना स्थल पर पहुॅचा तब उसने पाया कि आरोपी लच्छी उर्फ लच्छु कुशवाहा उसकी माता के सीने पर बैठा था और माता का मुँह हाथ से दाबे था। तभी महिला के पुत्र द्वारा मना करने पर आरोपी लच्छी कुशवाहा के द्वारा महिला एवं पुत्र नीरज कुशवाहा के साथ गाली गलौच की और महिला पर लात घूसों एवं लाठी से हमला किया जिस कारण महिला को हाथ व पॉव में मूदी चोट आई एवं पुत्र नीरज कुशवाहा के साथ लात घूसों से एवं लाठी डंडों से हमला कर दिया जिसके कारण हाथ में पीठ पर एवं वाये तरफ कमर के नीचे चोट के निशान है। तथा आरोपी अपने कुत्ते को साथ में लिए था और कुत्ते को उडछार कर नीरज कुशवाहा को कुत्ते से कटवाया जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। इसके पश्चात देहात थाने में शिकायती आवेदन प्रस्तुत किया परन्तु वहा महिला एक भी नही सुनी गई। आरोपी द्वारा इसके
पूर्व भी दूसरी महिला श्रीमति रामकुँवर कुशवाहा के साथ इस तरह के घिनाने कृत्य कर चुका है। देहात थाने में आरोपी शिकायत स्वीकार की गई परन्तु महिला पर हुए इस जघन्य अपराध की कोई कार्यवाही नही की गई। थाने में एक पक्षीय मामला पंजीबद्ध किया गया है।
अतः महोय से निवेदन है। आरोपी लच्छी कुशवाहा पर कठोर से कठोर दंडात्मक कार्यवाही करने की कृपा करें ताकि भविष्य में किसी महिला के साथ इस प्रकार जघन्य अपराध जैसी घटना न कर सकें।


टीकमगढ़ दर्पण से गिरीश कुमार खरे की रिपोर्ट

कोई टिप्पणी नहीं