Breaking News

ऑनलाइन ठगी के शिकार हुए डांसिंग अंकल, कस्टमर केयर की कॉल कटते ही खाते से उड़े लाखों रुपए


विदिशा: एक अलग अंदाज में डांस करने वाले मशहूर डांसिंग अंकल संजीव श्रीवास्तव उर्फ “डब्बू अंकल” के साथ ऑनलाइन फ्रॉड हुआ है। उनके ऑनलाइन पेमेंट app में कोई प्रॉब्लम के चलते उससे पेमेंट नहीं हो रहा था तो उन्होंने ऑनलाइन customer care नंबर तलाशा जो नंबर मिला। उसपर उन्होंने कॉल कर प्रॉब्लम बताई तो उनके बात करने के दौरान ही उनकी खाते की सारी जानकारी लेकर 1 लाख 8 हज़ार रुपये निकाल लिये। जब कॉल डिसकनेक्ट हुआ और रुपये कटने के मैसेज आया तब डब्बू अंकल को ठगी का एहसास हुआ।

दरअसल डब्बू अंकल को जो customer care नंबर मिला था। उसमें ठगों ने आसानी से शिकार फंसाने के लिए ऑनलाइन रुपए डाल रखे है। जिनके झांसे में आकर लोग अपने गाड़े खून-पसीने की कमाई लुटा रहे है। अपने साथ हुए इस फ्रॉड की शिकायत आज डब्बू अंकल ने विदिशा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक से की है। इसके बाद पुलिस अधिक्षक ने उन्हें जांच कर दोषियों को पकड़ने का भरोसा दिया है और लोगों से सावधान रहने की अपील की है।

आपको बता दें कि संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू अंकल ने जाने माने फिल्म स्टार गोविंदा के लोकप्रिय गाने ”मय से मीना से ना साकी से, दिल बहल जाता है मेरा आपके आ जाने से” गाने पर डांस करके पूरे देश में पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की कमी नहीं है।

कोई टिप्पणी नहीं