Breaking News

पूर्व विधायक के के श्रीवास्तव का किया सम्मान

सम्मान पखवाड़ा अभिनव पहल - के के श्रीवास्तव
टीकमगढ़ । आज़ाद अध्यापक शिक्षक संघ के सम्मान पखवाड़ा कार्यक्रम में बिगत दिवस पूर्व विधायक के के श्रीवास्तव को सम्मानित किया गया । पूर्व विधायक के के श्रीवास्तव द्वारा कोरोना काल के प्रथम लोक डाउन में बाहर फंसे हुए शहर बाशियो को अपने परिवार तक लाने में भरपूर सहयोग किया गया तथा जरूरत मन्दो की सहायता के अतिरिक्त टीकमगढ़ अस्पताल से रिफर होने वाले मरीजों के लिए वातानुकूलित एम्बुलेंस प्रदान की । इन् जन हितेषी कार्यों के एवज में पूर्व विधायक श्रीवास्तव को यह सम्मान प्रदान किया गया ।
संघ के जिलाध्यक्ष सतीश खरे ने बताया की सम्मान पखवाड़ा क्रायक्रम के माध्यम से अप्रत्याशित तीसरी लहर की पूर्व तैयारी के साथ समाज को जाग्रत करने का प्रयास किया जा रहा है इस माध्यम से समाज के बिभिन्न वर्गों द्वारा किये गए सामाजिक कार्यों को सबके समक्ष रखकर एक प्रेरणा दाई सोच और समर्थ समाज निर्माण का कार्य किया जा रहा है । पूर्व विधायक के के श्रीवास्तव ने संघ की भूरी भूरी प्रसंशा करते हुए कहा की सम्मान पखवाड़ा एक अभिनव पहल है ।
अच्छा काम करने वालो का जब समाज द्वारा सम्मान और उत्साह वर्धन किया जाता तो उससे नये समाज सेवियों का जन्म होता है आपका यह अभियान समाज को प्रेरणा देने का काम कर रहा है । 
सम्मान पखवाड़ा कार्यक्रम में प्रमुख रूप से संरक्षक अशोक पाठक जिलाध्यक्ष सतीश खरे महा सचिव जगदीश रजक कोषाध्यक्ष ब्रजेश असाटी पूर्व जिलाध्यक्ष अजाक्स शोभाराम कुम्हार आदित्य शुक्ला राजेंद्र नामदेव द्वारिका परिहार हरिहर तिवारीं संतोष अहिरवार माधो प्रसाद कुम्हार आशीष पांडेय हरिनारायण द्वेवेदी उमाशंकर श्रीवास्तव राजेंद्र नामदेव अनिल राय श्रीकांत सैनी राजेश मिश्रा, सिस जैन सहित संघ सदस्य उपस्थित रहे ।

कोई टिप्पणी नहीं