Breaking News

मुण्डन करने वाले सुनील के साथ मारपीट करने वालो पर कार्यवाही के लिये सौपा ज्ञापन

पृथ्वीपुर- सर्व सेन समाज संगठन के द्वारा ओरछा पुलिस ने सुनील सेन के साथ मुण्डन करने के दौरान मारपीट कर दी जिस को लेकर मुख्यमंत्री, कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन सौपकर कार्यवाही की मांग की है। 
सर्व सेन संगठन के प्रदेश अध्यक्ष गोरेलाल सेन के निर्देशन में निवाडी जिले के अध्यक्ष किशोरीलाल सेन एवं युवा सेन समाज के जिला अध्यक्ष भूपेन्द्र सविता एडवोकेट के द्वारा तहसीलदार अनिल तलैया को सौपे ज्ञापन में मांग करते हुये कहा कि ओरछा निवासी सुनील सेन के द्वारा कंचना घाट पर एक दम्पति के बच्चे का मुण्डन करने हेतु गया था मुण्डन करने लगा इसी दौरान उसकी स्थानीय पुलिस के द्वारा मारपीट कर दी । पीडित व्यक्ति द्वारा सेन संगठन ने अपनी बात को रखा जिस पर सर्व सेन समाज संगठन ने ज्ञापन सौपकर कार्यवाही की मांग की है। ज्ञापन उपरांत पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार सिंह ने अनुविभागीय पुलिस अधिकारी निवाडी को सुनील सेन की मारपीट के संबध में सोशल मीडिया वायरल संदेश की जांच कर प्रतिवेदन प्रस्तुत करने के लिये आदेात किया है। 
फोटो- ज्ञापन सौपते हुये 

व्यापारियो ने सोशल डिस्टेंस के साथ दुकाने खोले जाने की मांग 
फोटो- 004
पृथ्वीपुर- नगर के व्यापारियो के द्वारा अन्य दुकानो की तरह सभी दुकाने संचालित करने के लिये जिले के कलेक्टर आशीष भार्गव के नाम एसडीएम तरूण जैन को ज्ञापन सौपा है। 
व्यापार मण्डल के सदस्यो ने भाजपा मण्डल अध्यक्ष आकाश अग्रवाल, अरूण जैन, राकेश सेन, रिंकू जैन, सहित बडी संख्या में नगर के व्यापारियो ने जिले के कलेक्टर को दिये ज्ञापन देकर विरोध जताया और मांग करते हुये कहा कि जिस तरह से फल किराना सब्जी दूध डेयरी कृषि उपकरण आदि दुकानो को खोलने की अनुमति प्रदान की गई है उसी तरह नगर की कपडा, जूता चप्पल, मोबाईल, ऑनलाईन, स्टेनरी, जनरल स्टोर आदि दुकाने नियम अनुसार गाइड लाइन के पालन के साथ खोलने की अनुमति दी जाये। जिससे महीनो से कोरोना कर्फ्यू का पालन कर रहे दुकानदारो को 1 जून से दुकाने संचालित करने की अनुमति का इंतजार था लेकिन जो गाइड लाइन जारी की गई है उसके तहत दुकानदारो में असंतोष व्याप्त दिखा है। दुकानदारो ने दुकाने संचालन करने के लिये शीघ्र ही अनुमति देने की मांग की है। एसडीएम तरूण जैन ने व्यापारिया का ज्ञापन लेकर उन्हे आश्वासन देते हुये कहा कि आप लोगो के द्वारा मांग की जा रही है उसको लेकर मांग को कलेक्टर के समझ प्रस्तुत किया जायेगा। और जैसे ही जो भी दुकाने खोलने की अनुमति प्रदान होगी तो दुकाने खोलने की पहल की जायेगी। 
फोटो- ज्ञापन सौपते व्यापारी

कोई टिप्पणी नहीं