Breaking News

रानीगंज चेक पोस्ट पर बिना मास्क के निकलने वालों को सबक सिखाती पुलिस

            
पृथ्वीपुर। कोरोना संक्रमण के वायरस की रोकथाम के लिए जिला प्रशासन के द्वारा निरंतर कार्य किया जा रहा है और अनलाक की प्रक्रिया भी शुरू हो गई है लेकिन गाइडलाइन का पालन करना अनिवार्य है इसके तहत पुलिस प्रशासन के द्वारा निरंतर कार्य किया जा रहा है इसी को लेकर रानीगंज तिगैला पुलिस के द्वारा मास्क होनी लगाएं लोगों को सीख दी जा रही है
पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार सिंह व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र पाल डावर के निर्देशन में रोको टोको अभियान सतत रूप से जारी है। महामारी के दौर में बेशर्म युवाओं को शर्म आये और स्वयं मास्क पहनें तथा दूसरों को मास्क पहनने के लिए प्रेरित करें इस उद्देश्य से रानी गंज चेक पोस्ट पर एसडीओपी संतोष पटेल एवं पुलिसकर्मियों अन्य विभागों के कर्मचारियों ने पलाश के पत्ते व गुरिज के धागे के संकेतात्मक मास्क बनाकर पहनाये ताकि उन्हें घर से निकलते वक्त याद रहे कि मास्क नहीं पहनेंगे तो कोरोना हमें बीमार करेगा और पुलिस बेशर्म बनाएगी।
अभी भी कुछ लोग मास्क को या तो घर में रख आते हैं या फिर जेब में रखते हैं जो कि स्वयं के जीवन के साथ बहुत बड़ी लापरवाही है या फिर याददास्त  कमजोर है। ऐसे लोगों को ऐसा सबक सिखाना जो हमेशा याद रहे जरूरी है। 
मास्क पहनने का संकल्प दिलाया उर फिर जाने दिया। सभी से आग्रह है ध्यान रखें कि अनलॉक हुआ है न कि कोरोना समाप्त हुआ है।

कोई टिप्पणी नहीं