Breaking News

ग्राम पंचायत कारीटोरन में 40 लोगों ने कराया वैक्सिनेशन

ग्राम पंचायत कारीटोरन में अधिकारियों की मौजूदगी में 


 टीकाकरण के प्रति ग्रामीणों को किया गया जागरूक
अधिकारियों की मौजूदगी में हुआ टीकाकरण
मड़ावरा/ललितपुर। ग्राम पंचायत कारीटोरन में ग्रामीणों को टीकाकरण के प्रति लोगों को उपजिलाधिकारी सत्यपाल सिंह, तहसीलदार मनोज कुमार सरोज, खण्ड विकास अधिकारी दीपेन्द्र पाण्डेय, ग्राम प्रधान
सुशील, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि बलराम ग्राम विकास अधिकारी महेन्द्र कुमार, कानून गो, लेखपाल आदि के द्वारा ग्रामीणों को टीकाकरण कराने हेतु जागरूक किया गया। ग्रामीणों को बताया गया कि किसी भी प्रकार की अफवाह में न पड़ें। गाँव को कोरोना मुक्त करने के सभी लोग टीकाकरण कराइये। टीकाकरण से किसी भी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हैं, किसी के बहकावे न आयें। कहा कि मानव जीवन अनमोल है अतः इसको बचाना जरूरी है। सभी लोग एक दूसरे को समझाइये और टीकाकरण जरूर करायें। 

इसके बाद टीकाकरण का कार्य अधिकारियों की मौजूदगी में शुरु हुआ जिसमें ग्राम पंचायत कारीटोरन में स्वास्थ्य टीम द्वारा  40 लोगों का वैक्सिनेशन किया गया। ग्राम प्रधान सुशीला, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि बलराम ग्राम विकास अधिकारी महेन्द्र कुमार ने बताया कि ग्रामीणों को अब टीकाकरण के प्रति और भी जागरूक किया जायेगा। गाँव को कोरोना मुक्त बनाने हेतु सभी को टीकाकरण कराने हेतु प्रेरित करेंगें। कहा कि भी अब जागरूकता के साथ टीकाकरण कराने हेतु आगे आ रहें हैं। उम्मीद है हम जल्द ही शतप्रतिशत टीकाकरण कराने की मुहिम में सफल होंगें।

कोई टिप्पणी नहीं