Add

Breaking News

प्रभारी मंत्री सुरेश धाकड़ की अध्यक्षता में की गई बैठक

प्रभारी मंत्री की अध्यक्षता में जिला स्तरीय आपदा प्रबंधन समूह की बैठक में चरणबद्ध तरीके से अनलॉक के संबंध में की गई समीक्षा
टीकमगढ़। मध्यप्रदेश शासन के लोक निर्माण विभाग राज्यमंत्री  तथा जिले के कोविड प्रभारी मंत्री श्री सुरेश धाकड़ की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में टीकमगढ़ जिले में कोविड-19 के संबंध में आपदा प्रबंधन समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक में कोविड-19 की रोकथाम हेतु की गयी व्यवस्थाओं के अनुश्रवण एवं पर्यवेक्षण तथा एक जून 2021 से क्रमबद्ध तरीके से कोरोना कर्फ्यू समाप्त किये जाने के संबंध में समीक्षा की गई।
बैठक में मंत्री श्री धाकड़ ने कहा कि शासन के निर्देशानुसार कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु सारे उपाय सख्ती से अपनाते हुये धीरे-धीरे आवश्यकता अनुसार अनलॉक की प्रक्रिया प्रारंभ की जाये, जिससे कोविड के संक्रमण से लोगों को सुरक्षित रखा जाये तथा आवश्यक गतिविधियां भी जारी रह सकें।    
इस अवसर पर टीकमगढ़ लोकसभा क्षेत्र के सांसद डॉ वीरेंद्र कुमार, जतारा विधायक श्री हरिशंकर खटीक, टीकमगढ़ विधायक श्री राकेश गिरी गोस्वामी, खरगापुर विधायक श्री राहुल सिंह लोधी, श्री अमित नुना, श्री विवेक चतुर्वेदी, जनप्रतिनिधि, कलेक्टर श्री सुभाष कुमार द्विवेदी, पुलिस अधीक्षक श्री प्रशांत खरे, जिला पंचायत सीईओ श्री एसके मालवीय, अपर कलेक्टर श्री आईजे खलको, जतारा एसडीएम श्री सौरभ सोनवणे, एसडीएम टीकमगढ़ श्री सौरभ मिश्रा, डिप्टी कलेक्टर डॉ. अभिजीत सिंह, श्री हर्षल चौधरी, सीएमएचओ डॉ. शिवेन्द्र चौरसिया, सिविल सर्जन डॉ. अमित शुक्ला, जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ. पीके माहौर सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।
बैठक के प्रारंभ में जिले में वर्तमान में कोविड संक्रमण की स्थिति तथा बचाव हेतु किये गये प्रयासों एवं उपलब्ध संसाधनों के बारे में सभी को पावर पांइट प्रजेंटेशन के माध्यम से जानकारी दी गई। साथ ही उपस्थित जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों ने आगामी एक जून से अनलॉक की प्रक्रिया के संबंध में अपने विचार व्यक्त किये।

राकेश भास्कर की रिपोर्ट..

No comments