Breaking News

सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते नजर आए प्रधान जीत के बाद जुटा ली भारी भीड़


जीत के बाद प्रधान जी के समर्थक भारी संख्या में एकत्रित होकर एक दूसरे पर गुलाल उड़ाते हुए नजर आए. समर्थकों का जश्न यहीं नहीं रुका वे कोविड-19 की गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाते हुए बिना मास्क के ही एक-दूसरे को गले लगाते हुए भी दिखे.
मडावरा/ललितपुर (अमित श्रीवास्तव) : तहसील मडावरा ग्रामीण क्षेत्र के गांव में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं ऐसे में ग्राम पंचायत चुनाव में जीत हासिल करने वाले प्रत्याशियों के जश्न पर प्रतिबंध लगा दिया गया था प्रतिबंध लगने के बाद भी प्रत्याशी अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं सरेआम सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं और भीड़ एकट्ठा कर रहे हैं.
ग्रामीणों को करने लगे संबोधित तहसील मडावरा के ग्रामीण क्षेत्रों से भी एक तस्वीर सामने आई है, जहां पर प्रधानी का चुनाव जितने के बाद प्रत्याशी भारी भीड़ के साथ ग्रामीणों को संबोधित कर रहे हैं ग्राम पंचायत प्रधान पद पर विजय प्राप्त करने के बाद जीते हुए प्रत्याशियों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की बजाय ग्रामीणों को इकट्ठा करके जीत का जश्न मनाया 
समर्थकों ने जमकर उड़ाई धज्जियां 
जीत के बाद प्रधान जी के समर्थक भारी संख्या में एकत्रित होकर एक दूसरे पर गुलाल उड़ाते हुए नजर आए. समर्थकों का जश्न यहीं नहीं रुका वे कोविड-19 की गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाते हुए बिना मास्क के ही एक-दूसरे को गले लगाते हुए भी दिखे. इस दौरान पुलिस भी नदारद रही. 
एक तरफ उत्तर प्रदेश सरकार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है वहीं दूसरी तरफ जीत के बाद प्रत्याशी सरकार के नियमों का मजाक बना रहे हैं

कोई टिप्पणी नहीं