Breaking News

कुम्हेडी ग्राम में आम रास्ते के खम्बे पर फैला तारों का जाल


पृथ्वीपुरः- विधान सभा अंतर्गत आने बाली ग्राम पंचायत कुम्हेडी ग्राम में गांव के मुख्य रास्ते पर लगे विजली के पोल पर तारों का जाल फैला हुआ जिससे आम लोगों को जान का खतरा बना रहता है। 
ग्राम के लोगों ने मोहनगढ़ के ओआईसी और वरिठ अधिकारियों से शिकायत दर्ज कराते हुये बताया कि ग्राम के मुख्यमार्ग किनारे लगे विजली के पोल पर तारों का जाल फैला हुआ है जिससे प्रतिदिन कई बार लाईट फाल्ट होती है और यहां से निकलने बाले आम लोगों को जान का खतरा बना रहता है लाईट फाल्ट हो जाने के बाद इसे सुधार कार्य कराने के लिये विद्युत विभाग के कर्मचारी नही पहुंचते जिससे इस भीषण गर्मी के मौसम मे लोगो को रात्री में परेशानी का सामना करना पडता है। शीघ्र ही तारों को व्यवस्थित करके व्यवस्था सुधार कराने की मांग की है। 


कोरोना की जांच रिपोर्ट सीपी वैल्यू के साथ भेजने की मांग
पृथ्वीपुरः- कोरोना संक्रमण महामारी के वायरस की लोगों की जांच के लिये भेजी जा रही है। उनमें पॉजिटिव रिपोर्ट के साथ सीपी वैल्यू भी साथ में भेजने की मांग की है। 
नगर के वरिठ समाजसेवी उमेश शर्मा ने जिले के कलेक्टर जिला स्वास्थ्य अधिकारी के साथ साथ स्वास्थ्य विभाग के मंत्री और मुख्यमंत्री से मांग करते हुये कहा कि कोरोना संक्रमण वायरस की जांच निरंतर की जा रही है। और सिलाइडें बनाकर उन्हे सागर और दतिया कि लैवों में भेजा जा रहा है। लेकिन जो जांच रिपोर्टें सागर से आ रही है उनमें सीपी वैल्यू लिखी हुई है और जो दतिया से आ रही है उनमे केवल पॉजिटिव लिखकर भेजा जा रहा है जिससे कोरोना पॉजिटिव मरीजों को घबराहट शुरू हो जाती है और उन्हे यह पता नही चलता कि कितने प्रतिशत कोरोना वायरस की चपेट में है इसलिये कोरोना टेस्ट रिपोर्ट सीपी वैल्यू के साथ पूरी जांच भेजी जाये। जिससे मरीजों को सही जानकारी उपलब्ध हो और वह उस हिसाब से अपना इलाज भी करा सकें।

कोई टिप्पणी नहीं