Breaking News

"ब्रेक दी चैन" अभियान के सकारात्मक परिणाम आ रहे सामने


टीकमगढ़ l विद्यार्थी परिषद की सकारात्मक पहल लोगो को कर रही जागरूक । 70 युवा कार्यकर्ताओं की टोली आज लगातार चौथे दिन जिले भर मे निकली और की लोगो की स्क्रीनिंग ।
एक और जहां में कोरोना के केस कम होने का नाम नहीं ले रही। वही इस महामारी में भी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के युवा कार्यकर्ता लगातार ही सेवा कार्य में लगे हुए हैं और इस बढ़ती महामारी को देखते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने पूरे जिले में "ब्रेक दी चैन" अभियान शुरू किया। जिसमे 5-5 कार्यकर्ताओं की टोलियां ग्रामीण क्षेत्रों में घर-घर जाकर परिवारों के ऑक्सीजन लेवल एवं शारीरिक तापमान चैक करके सभी को सुरक्षित एवं स्वस्थ रहने के तरीको से अवगत करा रहे है।

परिषद के प्रांत सहमंत्री संकल्प जैन ने बताया अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता विपरीत समय में भी पूरी ताकत के साथ लगे हुए हैं।नागरिकों को जहां भी जरूरत होगी परिषद के कार्यकर्ता तत्पर है। अभी ब्रेक दी चैन अभियान के तहत सभी कार्यकर्ता लगातार ग्रामीण क्षेत्रों में घर घर जाकर ऑक्सीजन एवं तापमान की जांच में भी लगे है एवं सूखे राशन के साथ भोजन पैकेट भी बांट रहे हैं जो कि अब लगातार जारी रहेगा।

नगर मंत्री आशय वर्मा ने बताया कि विद्यार्थी परिषद का यह सेवा अभियान पूरे कोरोना काल में लगातार जारी रहेगा। परिषद के कार्यकर्ता ब्रेक दी चैन अभियान के माध्यम से पूरे जिले के लगभग 35 गांव में घर घर जाकर स्क्रीनिंग एवं टीकाकरण के लिए प्रेरित करने का काम करने वाले हैं जिससे शहरों में कोरोनावायरस का संक्रमण कम हो एवं जिनको भी संक्रमण होता है उनको बीमारी का पता जल्द से जल्द चल सके जिससे समय पर लोगों को इलाज मिल पाए। जिससे कि हम इस विपरीत समय में भी लोगों की परेशानियों को कम करके इस महामारी से लड़ने में निर्णायक भूमिका निभाएं।

इस अभियान के दौरान अजय सिंह गौर, रीतेन्द्र सिंह बुन्देला, प्रिंस द्विवेदी, ऋषि अवस्थी, राजा चौधरी, आनंद राजपूत, अवधेश, हर्ष रावत, दीपक लोधी, दिनेश चडार, अरविंद चडार, रतिराम जैन, राहुल जोशी, , दिनेश खटीक, शान सिंह यादव, राहुल अहिरवार आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।



कोई टिप्पणी नहीं