Breaking News

टीम ने लोगो से अपने घर की कुन्दी बंद रखने अपील की


पृथ्वीपुर- कोरोना सक्रमण महामारी को लेकर वायरस को रोकने की दिशा में शासन की गाइड लाइन का पालन कराने को लेकर जैसे ही गुरूबार को प्रशासनिक अमला नगर में निकला तो लोग दौडते हुये दूसरो के घरो घुस गये। पुलिस ने इन्हे निकालकर हिदायत भी दी है। 

गुरूबार को सुबह एसडीएम तरूण जैन एवं एसडीओपी संतोष पटेल अपने प्रशासनिक अमले के साथ नगर के फुब्बारा तिराहा, बस स्टेण्ड, चौक बाजार, मैन बाजार, आदि नगर के प्रमुख वार्डो में टीम ने भम्रण किया और वेवजह घूम रहे लोगो के पीछे जैस दौडना शुरू किया तो लोग दूसरो के घरो में जाकर छिप गये।

लोगो को अपने घरो में दौडकर घुसते हुये लोगो को देख मकान मालिक देखकर डर गये और जैसे ही प्रशासनिक अमला इनके घरो में पहुचा तो लोगो को वहां से बाहर निकाला और उन्हे वेवजह घूमने की बजह पूछी गई तो यह लोग कुछ नही बता पाये। 

पुलिस ने इन्हे अपना डण्डा दिखाकर दौबारा घर से ना निकले के लिये शपथ भी दिलाई। साथ में मकान मालिको को भी हिदायत दी कि इस कोरोना सक्रमण महामारी काल में आप अपने घरो की कुन्दी को लगाकर रखिये नही तो कोई भी आपके घरो में आकर सक्रमण फैला सकता है।

प्रासनिक अमला बाजार में दुकाने खुली होने और लोगो के वेवजह घूमने की सूचना मिलते ही चौक बाजार पहुचा तभी एक अजीव बाक्य देखने को मिला कि एक दर्जन से अधिक अंजान लोग एक घर में घुस गये। घर का चैनल खुला होने के कारण बिना घुसे लोगो से जानकारी ली और मकान मालिक को बुलाकर पूछा कि यह आपके घर के सदस्य है तो उन्होने बताया कि वे इन सबको जानते ही नही है। इसके बाद अधिकारी अंजान व्यक्तियो की तलाश करने गये तो दो लोग अंदर बाले कमरे में चले गये जहां से परिवार के सदस्यो ने उन्हे बाहर भगाया। एक पल के लिये मकान मालिक के परिवार अंचम्भे में पड गया था कि यह क्या हो रहा है।

ऐसे ही पति पत्नि एक बुजुर्ग के घर में गैलरी में बैठ गये। जिन्हे पुलिस ने बाहर निकाला। टीम में एसडीएम तरूण जैन, एसडीओपी संतोष पटेल, थाना प्रभारी नरेन्द्र त्रिपाठी, सीएमओ प्रदीप ताम्रकार, नायब तहसीलदार राजे भिण्डे, के साथ पुलिस बल साथ रहा। 

 

कोई टिप्पणी नहीं