Breaking News

कोरोना कर्फ्यू के उल्लंघन में पकड़े गए और धूप में दो घण्टे की ड्यूटी

बेरिकेड्स खोले बंद किए समझ में आई पुलिस कठिन मेहनत
पृथ्वीपुर। कोरोना संक्रमण की रोकथाम और दूसरे जिले से आने वाले लोगों को रोकने के लिए पुलिस के द्वारा नए-नए तरीके अपनाए जा रहे हैं उसी के तहत बुधवार को एसडीओपी संतोष पटेल के नेतृत्व में मनमानी कर रहे लोगों को रोककर उन्हें सबक सिखाया गया पुलिस के साथ उन्हें भी ड्यूटी के दौरान बैरी किड्स खोलने और बंद करने की सजा से दंडित किया गया
जिले के 
 पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार सिंह की सक्रियता से निवाड़ी जिले को बाहरी संक्रमण से रोकने के लिए पृथ्वीपुर पुलिस नित्य नए तरीके अपना रही है। आज रानी गंज तिगैला चेक पोस्ट में 2 लड़के मोटरसाइकिल से दोस्तों से मिलने जा रहे थे। जिन्हें पुलिस ने रोका और समझाया कि पुलिस धूप में आपकी हिफाजत के लिए घर परिवार त्यागकर खड़ी है। दोनों युवकों ने 2 घण्टे तक नाके में ड्यूटी की और अतिआवश्यक मेडिकल व माल वाहक वाहनों के आने जाने पर बेरिकेड्स खोलकर धूप में पुलिस के साथ ड्यूटी की। दोनों ने संकल्प लिया कि जब तक कोरोना कर्फ्यू है बाहर नहीं निकलेंगे और गांव वालों को भी बताएं कि बेवजह घर से न निकलें पुलिस प्रशासन सख़्त है। 
तिगैला में तैनात पटवारियों एवं पुलिस के दल द्वारा निवाड़ी जिले को दूसरे जिलों के संक्रमण से बचाने की साम दाम दंड भेद के माध्यम से कोशिश की जा रही है।
फोटो। पुलिस के साथ बैरिकेट्स काम करने में

कोई टिप्पणी नहीं