Breaking News

शिव धाम कुंडेश्वर होगा विकसित और सुंदर.. राकेश गिरिकुंडेश्वर में फुटबॉल टूर्नामेंट का हुआ समापन,भोपाल ने पन्ना क़ो दी शिकस्त


टीकमगढ़ I शिवधाम कुंडेश्वर को टीकमगढ़ की तरह सुंदर और विकसित किया जाएगा। कुंडेश्वर मंदिर में लगातार विकास कार्य किए जा रहे है। गाँव में जल्द ही नल जल योजना के साथ स्टेडियम में विकास कार्य कराया जायगा। हरि और गिरि के मिलने से जनता टेंशन फ्री होगी। विधायक राकेश गिरि ने कुंडेश्वर में आयोजित स्वर्गीय माता रामकुंवर खटीक अंतर्राज्यीय फुटबॉल टूर्नामेंट के समापन अवसर पर यह बात कही ।टूर्नामेंट की विजेता भोपाल टीम रही । 

जिसने पेनल्टी शूटआउट में उपविजेता पन्ना टीम को शिकस्त दी । मुख्य अतिथि राकेश गिरि और हरिशंकर खटीक के द्वारा विजेता भोपाल की टीम को ₹21000 और शील्ड प्रदान की गई । इसके साथ ही उपविजेता पन्ना टीम को ₹11000 की राशि दी गई। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए गायक राकेश गिरी का कहना था कि जिस तरह आपकी भावना के अनुरूप शिव धाम कुंडेश्वर का विकास कराया जाएगा । उनका कहना था कि यहां स्वयंभू भगवान भोलेनाथ बजा विराजे हैं हम तो निमित्त मात्र हैं 3 वर्ष में पूरे क्षेत्र का विकास कराया जाएगा कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जतारा विधायक हरिशंकर खटीक का कहना था कि आने वाले वर्षों में आयोजन बहुत अच्छा किया जाए हारने वाली टीम को निराश नहीं होना चाहिए। लगन के साथ सच्चाई से आगे बढ़ाना। 

टीकमगढ़ विधायक के साथ साथ क्षेत्र के विकास के लिए जो विषय होगा वह कराया जाएगा। इस दौरान उन्होंने अपनी निधि से ₹5 लाख और टीकमगढ़ विधायक निधि से 10 लाख दिए जाने की घोषणा की। टूर्नामेंट के समापन अवसर पर कुंडेश्वर मंदिर अध्यक्ष नंदकिशोर दीक्षित, शिव कुमार यादव , दिनेश खटीक, परवेश खटीक, सुनील खटीक ,लक्ष्मी यादव ,राजाराम यादव ,द्वारका यादव ,किशन साहू ,चंदन सिंह ठाकुर ,रामरतन यादव ,राजू यादव, दिनेश पस्तोर ,नरेंद्र राय आनंद राय ,सहित खेल प्रेमी व ग्रामीण मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं