Breaking News

जंप की जिला कार्यकारिणी की बैठक पलेरा में संपन्न, लिए गए कई महत्वपूर्ण निर्णय

 
पलेरा (मनीष यादव) :- टीकमगढ़ जिले के पलेरा नगर के हरितला मंदिर पर पत्रकार संगठन जर्नलिस्ट यूनियन ऑफ मध्य प्रदेश की जिला कार्यकारिणी की बैठक मंगलवार दोपहर में आयोजित की गई। इस बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश उपाध्यक्ष एवं प्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार श्री प्रदीप खरे, प्रदेश सचिव श्री विष्णु दयाल श्रीवास्तव मौजूद रहे। बैठक की अध्यक्षता संगठन के जिलाध्यक्ष श्री अभय मोर ने की । बैठक का शुभारंभ अतिथियों द्वारा विघ्नहर्ता भगवान श्री गणेश जी की मूर्ति पर तिलक लगाकर, पुष्प अर्पित कर एवं दीप प्रज्वलन के साथ किया गया । तत्पश्चात स्थानीय सदस्यों द्वारा उपस्थित अतिथियों का पुष्प अर्पण कर स्वागत सम्मान किया गया। बैठक में संगठन के जिला पदाधिकारियों के साथ सभी तहसील के पदाधिकारी वार्ड सदस्य मौजूद रहे । बैठक में पत्रकारों के पक्ष में सदैव तत्पर रहने पत्रकारों के हितों की लड़ाई लड़ने के लिए संगठन को मजबूत करने एवं संगठन के विस्तार हेतु विस्तृत रूप से चर्चा की गई।

प्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार और जम्प के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री प्रदीप खरे ने बताया कि आज बैठक में पत्रकारों की समस्याओं को लेकर चर्चा की गई, एवं उनके निराकरण करवाने पर सहमति बनी। आज बैठक में अनेक प्रस्ताव पारित किए गए, संगठन को मजबूत बनाने पर जोर दिया गया। यह भी बताया कि अधिक से अधिक पत्रकारों को एक मंच पर लाया जाए और सभी की समस्याओं का संगठन के माध्यम से निराकरण किया जाएगा। तत्पश्चात सभी सदस्यों द्वारा अपने अपने सुझाव रखे गए। जिन सुझावों पर सर्वसमति से कुछ निर्णय लिए गए।
बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिये गए कि संगठन को मजबूत बनाया जाएगा ।संगठन का विस्तार कर पत्रकारों पर यदि कोई आंच आती है, तो उसके लिए समस्त संगठन एकजुट होकर उसका साथ देने के लिए वचनबद्ध हैं। और भ्रष्टाचार के खिलाफ पत्रकारिता के माध्यम से जंग लड़ी जाए । बैठक में प्रत्येक तहसील स्तर पर स्थानीय मासिक बैठक आयोजित किए जाने का निर्णय लिया गया। जिसके लिए सभी तहसीलों के प्रभारी नियुक्त किए। तहसीलों का प्रभारी जिला पदाधिकारियों को किया गया।बैठक में संगठन के जिला उपाध्यक्ष मुन्ना सोनी, अखिलेश लोधी, नरेंद्र जोशी, हरिश्चंद्र यादव, जिला कोषाध्यक्ष पुष्पेंद्र सिंह. जिला सचिव हनीफ खान. जिला प्रवक्ता अमित गोस्वामी जिला कार्यकारिणी सदस्य दशरथ विश्वकर्मा .विनोद साहू ,सोनू विश्वकर्मा. खरगापुर तहसील अध्यक्ष सुरेंद्र राय पलेरा तहसील अध्यक्ष संतोष खरे बल्देवगढ़ तहसील अध्यक्ष अखंड यादव. समीर खान, मनोज सक्सेना, अखिलेश बिंदुआ अवधेश वर्मा दिनेश चौरसिया संजय शर्मा, मनीष यादव ,बीडी बरसैया मनमोहन चढ़ार पीयूष पटेरिया समीर खान राकेश अहिरवार सहित विभिन्न पत्रकार मौजूद रहे।


नए सदस्यों ने ग्रहण की जम्प की सदस्यता
बैठक में जतारा से आए हुए पत्रकार अरविंद पायक एवं पलेरा के पत्रकार नरेश सोनी व दिनेश सोनी ने संगठन की सदस्यता ली गई। नए सदस्यों ने बताया कि हम संगठन की कार्यशैली से प्रभावित होकर संगठन से जुड़ रहे हैं। जम्प द्वारा सदा ही पत्रकारों के हित मे एकजुट होकर आवाज उठाई जाती है।

पलेरा के पत्रकार, जम्प जिला कार्यकारिणी सदस्य सोनू विश्वकर्मा जी का मनाया जनदिवस
बैठक में सभी पत्रकार साथियों द्वारा जिला कार्यकारिणी सदस्य सोनू विश्वकर्मा के जन्मदिन के अवसर पर केक काटकर ,पूरे हर्षोल्लास के साथ जन्मदिवस मनाया, साथ ही सभी साथियों ने अपने साथी को तिलक लगाकर उज्ज्वल भविष्य हेतु शुभकामनाएं दी। अंत मे सभी सदस्यों ने सोनू जी के निवास पर श्री सत्यनारायण जी की कथा का प्रसाद ग्रहण किया

कोई टिप्पणी नहीं