Breaking News

हर मुद्दे पर वारीक नजर रख रहे विधायक राहुल सिंह लोधी की झड़प पर हुई कर्मचारियों पर कार्यवाही

(मनीष यादव) टीकमगढ़ पलेरा:-जिले में सबसे संतुलित चल रही विधानसभा खरगापुर में जनहित कार्यो में सहन नही की जा रही लापरवाही

जिले के दो भागों में बंटने के बाद टीकमगढ़ जिले 3 विधानसभा बची हैं। इन विधानसभाओं में तीनों विधायक भाजपा से ही हैं लेकिन इससे भी अलहदा बात ये है कि जिले की तीनों विधानसभाओ में तुलनात्मक रूप से खरगापुर विधानसभा बहुत ही संतुलित तरीक़े से संचालित हो रही है क्योंकि खरगापुर विधानसभा के भाजपा विधायक राहुल सिंह द्वारा मछली की आंख पर निशाना साधने की तर्ज पर जनता की नब्ज और जरूरतों को देखते हुए क्रमबद्ध तरीके से कार्य किये जा रहे हैं। साथ ही जनहित कार्यो में लापरवाही बरतने बाले कर्मचारियों के विरुद्ध कार्यवाही भी की जा रही है। ये कार्यवाही होना ही खरगापुर विधानसभा एबं विधायक राहुल सिंह को औरों से जुदा प्रदर्शित करता है क्योंकि बाकी विधानसभाओ में जनहित कार्यो को टोटल नजरअंदाज कर सिर्फ नेता परस्त कार्यवाहियां ही की जा रही हैं। खरगापुर विधायक राहुल सिंह की सबसे जुदा अंदाज में कार्य करने के कई प्रमाण सामने आ चुके है। चाहे दुर्घटनाबश मृत्यु होने पर शासकीय सहायता दिलाये जाने की बात हो या किसी दूसरे राज्य में काम करते हुए एक युवक के दुर्घटनावश दोनों हाथ कट जाने पर सरकारी मदद दिलवाकर युवक के हाँथ लगबाने का मामला हो। 
अभी ताजा मामला पलेरा का सामने आया है जहां बिगत 12 जनबरी को नगर परिषद पलेरा में दिव्यांगों को विधायकनिधि से ट्राइसाइकिल वितरित की जाना थी लेकिन कर्मचारियों की लापरवाही के चलते ट्राइसाइकिल न मिलने से कुछ दिव्यांग निराश होकर लौट आये। इस बात की जानकारी लगते ही विधायक राहुल सिंह ने तत्काल कलेक्टर सुभाष द्विवेदी के समक्ष कड़ी नाराजगी ब्यक्त की और शेष दिव्यांगों को तत्काल ट्राइसाइकिल दिलाये जाने की बात करते हुए लापरवाही के लिए जिम्मेदार लोगों पर कार्यवाही करने की बात कही। विधायक राहुल सिंह की नाराजगी जाहिर करते ही कलेक्टर ने उक्त लापरवाही के लिए जिम्मेवार उपयंत्री बाबूराम चौरसिया को कारण बताओ नोटिस जारी किया, एबं स्टोरकीपर दशरथ खटीक को निलंबित कर दिया। विधायक राहुल सिंह की उक्त त्वरित कार्यवाही की समूचे क्षेत्र में प्रशंसा की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं