Breaking News

थाना प्रभारी रोहित दुबे का अशोकनगर के देहात-थाना में स्थानांतरण होने पर किया गया शानदार विदाई समारोह।

मध्प्रदेश। सेहराई के थाना-प्रभारी रोहित दुबे का स्थानांतरण अशोकनगर के नजदीकी क्षेत्र देहात-थाना में हो जाने पर रोहित दुबे की विदाई का आयोजन सेहराई के समस्त क्षेत्रवासियों ने उनकी विदाई का आयोजन बड़े ही शानदार तरीके से किया।

परम्परागत तरीके से सेहराई से स्थानांतरित थाना-प्रभारी रोहित दुबे को उपस्थित लोगों ने तिलक लगाकर श्रीफल भेंट किया एवं पुष्प-मालाऐं पहनाईं।

विदित हो कि सेहराई थाना से पूर्व रोहित दुबे मुँगावली थाना में भी काफी समय रह चुके हैं। पुलिस-थाना प्रभारी रोहित दुबे का मुँगावली-थाना वाला कार्यकाल भी बहुत ही शातिपूर्ण और व्यवस्थित रूप से निकला है।
रोहित दुबे का यदि संक्षिप्त परिचय भी दिया जाये तो यह इसपष्ट है कि रोहित दुबे एक ईमानदार, कर्तव्य-निष्ठ, दूरदृष्टि व गहरी सोच वाले व्यवहार-कुशल व्यकित्व वाले शानदार पुलिस ऑफिसर हैं। इनकी अनगिनत और न्याय प्रिय विशेषता के कारण जहाँ भी रहे, वहाँ के लोगों ने इनके कार्य को पसन्द किया। सेहराई थाना में पहुँच कर भी थाना प्रभारी रोहित दुबे ने अपना कार्य प्रभावशाली व कर्तव्य-निष्ठा व सक्रियता से सम्भाला।
प्रभावशाली व दबंग व्यक्तित्व के धनी ऑफिसर सेहराई थाना-प्रभारी रोहित दुबे की विदाई समारोह कार्यक्रम में मुँगावली, सेहराई व अन्य सम्बंधित क्षेत्र के समस्त पत्रकार-गण, वरिष्ठ व सम्मानीय गणमान्य और राजनेता भी उपस्थित रहे। सेहराई पुलिस थाना व मुँगावली पुलिस थाना स्टाफ के लोगों ने भी उपस्थिति व सहयोग देकर कार्यक्रम में सराहनीय कार्य किया।

उपस्थित लोगों ने पुलिस थाना प्रभारी रोहित दुबे को शुभ-कामनाओं सहित भावभीनी विदाई दी।

कोई टिप्पणी नहीं