Breaking News

जमीनी विवाद में महिला को बीच सड़क नग्न कर पीटा वीडियो वायरल,पांच आरोपी गिरफ्तार ‌।

जमीनी विवाद में महिला को बीच सड़क नग्न कर पीटा वीडियो वायरल,पांच आरोपी गिरफ्तार ‌। 



जमीनी विवाद के चलते एक महिला की सरेआम पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला टीकमगढ़ जिले के एक गांव का बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

टीकमगढ़।  (रिपोर्टर मनीष यादव)  जिले में जमीनी विवाद के चलते एक महिला की सरेआम पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. यह घटना पारिवारिक बताई जा रही है. जमीनी विवाद के चलते बस स्टैंड पर पांच लोगों ने एक महिला को अकेला पाकर पहले उसे निर्वस्त्र किया और फिर महिला की बेहरमी से पिटाई की. तीन युवक और दो महिलाओं ने मिलकर पीड़िता के साथ मारपीट की. इस मामले में अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है.

महिला के साथ सरेआम पिटाईघटना टीकमगढ़ के एक गांव की बताई जा रही है. जहां दो पक्षों में काफी लंबे समय से 2 एकड़ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. उसी को लेकर रविवार को खेत पर काम करने गई महिलाओं और बच्चों के बीच विवाद हो गया, लेकिन थोड़ी देर बाद मामला शांत हो गया, सोमवार के दिन बस स्टैंड पर दोनों पक्षों में फिर विवाद हुआ.एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष की महिला को अकेला पाकर उसके साथ बेहरमी से मारपीट की. महिला ने जवाब में पत्थर मारे. जिससे पहले पक्ष का एक व्यक्ति घायल हो गया. महिला को सेरआम पिटने का मामलाजिसके बाद आज सोमवार को फिर पहले पक्ष के लोगों ने महिला को बस स्टैंड पर रोक कर गाली गलौच की, और फिर महिला को निर्वस्त्र कर उसके साथ बेहरमी से मारपीट की. इस दौरान महिला चिल्लाती रही, लेकिन किसी ने उसको बचाने की कोशिश नहीं की. यहां तक की लोग वीडियो बनाते नजर आए.

कोई टिप्पणी नहीं