Breaking News

ठण्ड के प्रकोप के बाद भी मड़ावरा में प्रशासन द्वारा नहीं कराई गई अलाव की व्यवस्था।


अमित श्रीवास्तव मड़ावरा 
मड़ावरा ललितपुर। शीतलहर (ठंड) के सीजन का हालांकि दिन में धूप अच्छी निकली थी लेकिन शाम होते ही सूरज ढलने पर गलन बढ़ गई। सार्वजनिक स्थलों, सीएचसी, थाना के समीप, तहसील के सामने, बेरियल चौराहा, डांक बंगला के समीप, गिरार तिराहा सहित रनगांव के प्रमुख स्थलों पर अलाव जलवाने सड़कों पर लोग अलाव के सहारे ठंड से बचाव करते रहे। वहीं गलन बढ़ने से शाम के बाद लोग घरों में बैठे रहे। हालांकि दो तीन दिनों से निकल रही धूप से दिन में तो राहत मिल रही है। लेकिन शाम ढलते ही धूप जाने के बाद सर्दी के साथ गलन भी बढ़ रही है। लोगों को घर के बाहर राहत नहीं मिल रही है। शाम ढलते ही लोग अलाव का सहारा ले रहे हैं। जहां लोगों को दिन भी सर्दी लगती रही। शाम होते ही सर्दी का प्रकोप बढ़ गया। दो पहिया वाहन चलाना मुश्किल हो रहा था। सड़क पर चलने वाले भी पूरी तरह से ऊनी कपड़ों से ढंके नजर आए।


इनका कहना है
क्षेत्र में पड़ रही ठंड को देखते हुए कस्बा के सार्वजनिक स्थलों, सीएचसी, थाना के समीप, तहसील के सामने, बेरियल चौराहा, डांक बंगला के समीप, गिरार तिराहा सहित रनगांव के प्रमुख स्थलों पर अलाव जलवाने की प्रशासन से मांग की है। 
संजय खन्ना, व्यापार मंडल अध्यक्ष

इनका कहना है
प्रशासन द्वारा कस्बा व आस-पास के क्षेत्र में किसी भी जगह अलाव नही लगवा गया शाम ढलते ही सड़कों पर लोग अलाव के सहारे ठंड से बचाव करते रहे।
लखन लाल रनगांव 

कोई टिप्पणी नहीं