Breaking News

हिन्दू युवा बहिनी की मासिक बैठक सम्पन्नसंगठन को शसक्त बनाने पर दिया गया जोर



मड़ावरा (ललितपुर)|(अमित श्रीवास्तव) हिन्दू युवा बाहिनी भारत के जिलाध्यक्ष सुमित चौबे के दिशा निर्देशन में तहसील इकाई मड़ावरा अध्यक्ष शिवाकांत पंथ की अध्यक्षता व तहसील प्रभारी रामगोपाल दुबे की उपस्थिति में संगठन की एक आवश्यक अरिहंत पेट्रोल पम्प के पास आहूत हुई। बैठक के दौरान मौजूद रहे वक्ताओं ने बारी-बारी से अपने बिचार व्यक्त करते हुए संगठन को मजबूती प्रदान करने की बात कही, तो वहीं आगामी नव बर्ष के प्रति सभी ने एक-दूजे को शुभकामनाएं ज्ञापित की। साथ ही टीम को शसक्त बनाने हेतू नए सदस्यों को जोड़ने पर भी जोर दिया गया। बैठक का संचालन रवि गोस्वामी और आभार आशीष नायक ने किया।
    
इस दौरान बैठक की अध्यक्षता करते हुए तहसील अध्यक्ष शिवकांत पंथ ने कहा कि नव बर्ष के उपलक्ष्य में नगर के मुख्य/प्रमुख स्थानों पर संगठन के प्रचार-प्रसार हेतू फ्लैक्स बैनर लगवाए जाने है। जिसकी रूपरेखा तत्काल तैयार होनी चाहिए। साथ ही नए वर्ष में मड़ावरा कस्बा में एक बृहद जिलास्तरीय सम्मेलन का होना तय हुआ, जो जल्द ही सम्पन्न होगा। उन्होंने कहा कि मजबूर, मजलूम, दबे-शोषित, बंचित परिवारों की मदद के लिए हमारा संगठन सदैव तत्पर रहेगा। इसके उपरांत तहसील प्रभारी रामगोपाल दुबे ने कहा कि प्रत्येक बैठक में हर किसी को उपस्थित रहते हुए हमें संगठन को शसक्त बनाना है। संगठन तभी सशक्त बनता है जब सभी में एकता का भाव हो, ये तभी सम्भव हो पता है जब हम निःस्वार्थभाव संगठन के प्रति रखें। वहीं पत्रकार अरविन्द मिश्रा ने कहा कि बहुत कम समय में हमारी टीम तहसील स्तर पर ब्रह्द रूप में उभरकर सामने आ रही है, जो हमारे लिए गर्व की बात है।
    
इस दौरान बैठक में सौरभ रॉक, दीपक आर्य, ज्ञानसिंह कुशवाहा, मुकेश कुशवाहा, मनोज चंदेल, गोविंद सिंह यादव, पीयूष सिंह, कुलदीप सिंह यादव, आशीष नायक, रवि गोस्वामी, बिक्की, करन आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं