Breaking News

अयोध्या: तिलकोत्सव में हर्ष फायरिंग, दुल्हन के चाचा घायल

अयोध्‍या । के तारुन थाना क्षेत्र की ग्रामसभा मुगीसपुर में तिलकोत्सव कार्यक्रम के दौरान लाइसेंसी पिस्टल से की गई हर्ष फायरिंग में गोली लगने से लड़की के चाचा गम्भीर रूप से घायल हो गये। जिन्हें आनन फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहाँ से प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने लखनऊ रेफर कर दिया । घायल की हालत ठीक बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में रणविजय की तहरीर पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर लिया है।


मिली जानकारी के अनुसार ग्रामसभा निवासी रणविजय सिंह के पुत्र अंकित सिंह का तिलकोत्सव कार्यक्रम था। सभी लोग कार्यक्रम में खुशियां मना रहे थे। बताया गया कि तिलकोत्सव की रस्म पूरी होते ही कार्यक्रम में शरीक होने आया अम्बेडकर नगर जिले के महरूवा थाना अंतर्गत हिड़ी पकड़िया निवासी अमरनाथ पुत्र खेदू ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुशी में फायर कर दिया।
पिस्टल से निकली गोली तिलक चढ़ाने आये लड़की के चाचा गोसाईगंज थाना क्षेत्र की ग्रामसभा रेवरी जगदीशपुर निवासी योगेन्द्र सिंह के पीठ व कंधे को छेदते हुये निकल गई। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गये। पलक झपकते ही खुशियां मातम में बदल गई। घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दिये बगैर ही वहाँ पर मौजूद लोग आनन फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गये जहाँ से प्राथमिक इलाज के बाद घायल को लखनऊ रेफर कर दिया गया। अस्पताल में इलाज के लिये पहुचंने पर इसकी सूचना स्थानीय पुलिस चौकी को अस्पताल प्रशासन ने दिया।  

सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी अजय कुमार सहित थानाध्यक्ष ने घटनास्थल का जायजा लिया और आरोपी को पकड़ने के लिये छापेमारी शुरू कर दिया। परन्तु वह गिरफ्त में नही आया है। थानाध्यक्ष दुर्गा प्रसाद शुक्ल ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि घायल खतरे से बाहर है। इस मामले में पिस्टल चलाने वाले आरोपी के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं