Breaking News

बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कहा- पटवारी को थप्पड़ मारो ।


सोसल मीडिया पर वीडियो वायरल । 


छतरपुर । जिले के बड़ामलहरा विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक प्रधुम्न सिंह लोधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । वायरल वीडियो में विधायक लोगों को पटवारी को थप्पड़ मारने की सलाह देते नजर आ रहे हैं ।
मामला बक्स्वाहा बस स्टैंड का है जब विधायक प्रधुमन्न सिंह लोधी वहाँ से गुजर रहे थे तभी स्थानीय लोगो ने उन्हें रोका और अपनी समस्या सुनाने लगे । 
गौरतलब है कि खरीफ की फसल का मुआवजा न मिलने को लेकर गढ़ीसेमरा के ग्रामीण तहसीलदार को कलेक्टर के नाम ज्ञापन देने जा रहे थे तभी विधायक सामने से आते दिखे तो ग्रामीण उन्हें रोक कर अपनी समस्या सुनाने लगे इस दौरान विधायक कार में बैठे बैठे ही लोगों की समस्या सुनने लगे और जब स्थानीय लोगो ने विधायक से पटवारी की शिकायत की तो विधायक जी स्थानीय लोगो को पटवारी को थप्पड़ मारने की नसीहत देने लगें ।
इस पूरे मामले से यह स्पाष्टड़ होता है कि विधायक जी की नजर मे कर्मचारीयों की क्यार इजज्तइ है कि वह बस स्टैंड पर ग्रामीणों से एक शासकीय कर्मचारी को थप्पसड़ मारने के लिए कह रहे हैं । 

                            प्रद्युम्न सिंह लोधी 

जो बीते दिनों कांग्रेस का हाथ छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे और उपचुनाव में कांग्रेस के रामसिया भारती को हराकर बड़ामलहरा विधायक बने हैं।

कोई टिप्पणी नहीं