Breaking News

बानपुर पुलिस ने अधजली लाश की शिनाख्त के साथ अंधे हत्या कांड का किया खुलासा । मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले के रामनगर सेवड़ा निवासी के रुप में हुई मृतक की पहचान।

बानपुर क्षेत्र में मिली अधजली लाश की हुई शिनाख्त के साथ हत्या कांड का पुलिस ने किया खुलासा ।

थाना बानपुर में पांच अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज।
ललितपुर जनपद के बानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मोंगान और ककड़ारी के समीप एक सूखी नहर में बुधवार की सुबह मिली अधजली लाश की शिनाख्त करने में बानपुर पुलिस को सफलता मिल गई है। मृतक मध्य प्रदेश के जिला टीकमगढ़ अंतर्गत रामनगर सेवड़ा का निवासी बताया गया है, जिसकी पांच अभियुक्तों ने किसी झगड़े को लेकर हत्या की और फिर शिनाख्त छिपाने के उद्देश्य से लाश को जलाने का प्रयास किया था। बानपुर पुलिस ने पांच हत्या आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी अभी फरार बताए जा रहे हैं।
बताते चलें कि बुधवार सुबह नहर में अधजली लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी। मौके पर पहुंची बानपुर पुलिस ने शव की शिनाख्त करने के प्रयास शुरू कर दिए थे। शव के एक हाथ पर बेटे दीवान गोदा था,तो दूसरे हाथ पर क्रॉस का चिन्ह भी बना हुआ था साथ ही मृतक कान में एक वाली भी पहने था शुक्रवार की सुबह पुलिस को शव की शिनाख्त करने में सफलता मिली। थानाध्यक्ष बानपुर राजकुमार यादव के मुताबिक, मृतक का नाम गोविंदी उर्फ बिट्टी सहरिया निवासी ग्राम रामनगर सेवड़ा जिला टीकमगढ़ मध्य प्रदेश बताया गया है। मंगलवार की शाम मृतक का पांच हत्यारोपियों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद अभियुक्त उसको जबरन मोटरसाइकिल पर बैठा कर थाना बानपुर क्षेत्र के मोंगान गांव के समीप पहुंचे। सुनसान जगह देख कर आरोपियों ने गोविंदी की निर्मम हत्या कर दी । उसके बाद लाश पर केरोसिन डालकर जला दिया और लाश को नहर में अधजली हालत में छोड़कर मौके से भाग गए। आरोपियों ने गोविंदी की हत्या किन कारणों से की, फिलहाल अभी इस संबंध में पुष्ट जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश में जुट गई है।

कोई टिप्पणी नहीं