Breaking News

निवाड़ी में जिला क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक आयोजित

निवाड़ी। कलेक्टर श्री आशीष भार्गव की अध्यक्षता में आज कलेक्ट्रेट सभाकक्ष निवाड़ी में जिला क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक आयोजित की गई। इस अवसर पर जनप्रतिनिधि एवं संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे। बैठक में विचार विमर्श उपरांत निम्नानुसार निर्णय लिए गए:- निवाड़ी में जिला क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक आयोजित. विवाह समारोह व अन्य सामाजिक समारोह में सभी पक्षों को मिलाकर अधिकतम 100 सदस्य सम्मिलित हो सकेंगे। 



2. जिले के समस्त नगरीय निकायों में राजस्व, पुलिस एवं नगर परिषदों के कर्मचारियों का संयुक्त दल बनाकर रोको टोको अभियान फिर से पूर्ण गति से प्रारंभ किया जाएगा। जो भी व्यक्ति बगैर मास्क पहने पाया जाएगा उससे 200 रूपये अर्थदंड वसूला जाएगा। 

3. शासन के निर्देश अनुसार कक्षा एक से 8 तक के स्कूल 31 दिसंबर 2020 तक बंद रहेंगे। कक्षा 9 से 12 तक के बच्चे गाइडेंस के लिए निर्धारित गाइडलाइन का पालन करते हुए स्कूल जा सकेंगे। 

4. व्यापारियों से अपील की गई कि साप्ताहिक अवकाश का पालन सख्ती से किया जाए। बिना मास्क पहने ग्राहकों को सामग्री नहीं दी जाए। प्रत्येक दुकान/ व्यापारिक प्रतिष्ठान में फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन तथा सैनिटाइजर की व्यवस्था रखी जाए।

 5. कलेक्टर द्वारा 65 वर्ष से अधिक उम्र के व्यक्तियों, गर्भवती महिलाओं एवं 10 वर्ष से कम आयु के बच्चों तथा पूर्व से ही अन्य बीमारियों से ग्रस्त व्यक्तियों से घर पर ही रहने की अपील की गई।

 6. सभी शासकीय एवं प्राइवेट कार्यालयों में फेस मास्क तथा सैनिटाइजर का उपयोग एवं फिजिकल डिस्टेंसिंग अनिवार्य होगी।

कोई टिप्पणी नहीं