Breaking News

ग्राम पंचायत एवं वर्ड स्तर पर आंगनवाड़ी केंद्रों में किया गया हैल्दी बेबी प्रतियोगिता का आयोजन।




टीकमगढ ।  दिनांक 22/11/2020 को जिले भर में महिला बाल विकास विभाग द्वारा संचालित ग्राम पंचायत एवं शहरी क्षेत्र के वार्डों में संचालित आंगनवाड़ी केंद्रों पर बीरांगना झलकारी बाई की जयंती के उपलक्ष्य में बच्चों के लिए अभिभावकों की उपस्थिति में हैल्दी बेबी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें बच्चों को उनकी योग्यता अनुसार पुरुष्कार वितरित किये गए।

 टीकमगढ़ के वार्ड 22 के कुँवरपुरा रोड स्थित आंगनवाड़ी केंद्र पर वार्ड 22 के बच्चों के साथ उनके माता पिता के समक्ष  आंगनवाड़ी केंद्र कार्यकर्ताओं द्वारा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें पूर्ण स्वास्थ्य ,हेल्दी बच्चों को योग्यतानुसार पुरुष्कार वितरित किये। 

आंगनवाड़ी सुपरवाइजर हरीतिमा शर्मा द्वारा बताया गया कि इस प्रकार की प्रतियोगिताओं के माध्यम से परिजनों को बच्चों के स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करना शासन की एक अनोखी पहल है। जिसका पालन जिले भर की समस्त ग्रामीण एवं शहरी आंगनवाड़ी केंद्रों पर किया गया।।

कार्यक्रम के दौरान वार्ड 22 आंगनवाड़ी केंद्रों की अमित खरे, मंजू जैन, अलका मिश्रा, जयंती यादव ,रचना पाण्डेय, भवर यादव  एवं गीता मुख्य रूप से उपथित रही।।

कोई टिप्पणी नहीं