Add

Breaking News

नगर पालिका क्षेत्र टीकमगढ़ में कंटेनमेंट जोन समाप्त

नगर पालिका क्षेत्र टीकमगढ़ में कंटेनमेंट जोन समाप्त

टीकमगढ़ | शासन द्वारा जारी निर्देशों के अनुक्रम में नगरपालिका क्षेत्र टीकमगढ़ जिला टीकमगढ़ के कंटेनमेंट जोन ऐरिया में कोरोना वायरस के पॉजिटिव पाये गये पेषेंटों को स्वास्थ्य विभाग की गाइड लाईन के अनुसार डिस्चार्ज किया जा चुका है।
 
नगरपालिका क्षेत्र टीकमगढ़ जिला टीकमगढ़ में महावीर बिहार कॉलोनी, सिविल लाईन व्हाईट हाउस के सामने पानी की टंकी के पास, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, वार्ड नं. 23 मुख्य डाकघर के बगल में, वार्ड नं. 18 रोरैया मुहल्ला, महावीर बिहार कॉलोनी में अंतिम पुष्ट मामला मिलने के बाद अभी तक कोई पुष्ट मामला नहीं मिलने तथा नगरपालिका क्षेत्र टीकमगढ़ के कंटेनमेंट जोन ऐरिया में पाये गये पॉजिटिव व्यक्तियों के सारे संपर्कों का 14 दिन तक फॉलोअप पूरा हो जाने के कारण नगरपालिका क्षेत्र टीकमगढ़ के कंटेनमेंट जोन ऐरिया में कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट श्री सुभाष कुमार द्विवेदी द्वारा जारी आदेष को तत्काल प्रभाव से प्रतिसंहृत कर घोषित किये गये कंटेनमेंट जोन को समाप्त किया गया है।

वायरस के संक्रमण से स्वास्थ्य एवं जीवन की सुरक्षा के लिये खतरे की उत्पन्न हुई स्थिति के मद्देनजर पूर्व में जारी आदेशानुसार संपूर्ण जिले में धारा 144 के अंतर्गत अनलॉक-5 का आदेश प्रभावषील है। नगरपालिका क्षेत्र टीकमगढ़ के कंटेनमेंट जोन ऐरिया में भी यह आदेश प्रभावशील रहेगा तथा यहां के निवासियों को भी उक्त आदेश की शर्तो का पालन करना अनिवार्य होगा।

No comments