Breaking News

चित्रांश नगर वासियों ने फ्लेक्स लगाकर बताया अपनी कॉलोनी का हाल जानें पूरी खबर

चित्रांश नगर वासियों ने फ्लेक्स लगाकर बताया अपनी कॉलोनी का हाल जानें पूरी खबर 



टीकमगढ़। चित्रांश नगर झांसी रोड कलेक्ट्रेट के पास जिला टीकमगढ़ मध्य प्रदेश में लगभग 60 से 70 परिवार रहते है जो को लगभग 22 साल से स्थित है। आज दिनांक तक शासन प्रशासन, नगर पालिका, एवं ग्राम पंचायतों किसी के भी द्वारा किसी भी प्रकार की सुविधाए (रोड, नली, पानी इत्यादि) मुहैया नहीं कराई गई ।

गंदगी, एवम् गंदे पानी के भराव से बीमारियां फैलने लगती है कॉलोनी के रोड, नली, स्ट्रीट लाइट न होने की वजह से बच्चों बुजुर्गो वाहन चालकों को बहुत परेशानियां होती है, नल लाइन न होने की वजह से पीने कि पानी तक की परेशानी होती है। गर्मियों में पानी के व्यतिगत टैंकर मनवाने होते है। कॉलोनी के मुख्य द्वार पर अन्य कॉलोनी का कचड़ा और गंदा पानी फेला रहता है जिससे मंदिर आने जाने में परेशानी होती है।


नालियो के गंदे पानी के बहाव, भराव की वजह से पैदल व वाहन चालकों को नाली के गंदे पानी से गुजरना पड़ता है साथ ही बच्चों को स्कूल, कोचिंग जाने में बहुत परेशानी होती है नगर में कचड़ा गाड़ी भी नहीं आती जिस कारण से निवासियों को कॉलोनी में ही कचरा फेंकना पड़ता है जिससे कॉलोनी कचरा घर बनती जा रही है। चित्रांश नगर वासियों से इन सब समस्याओं को लेकर सीएम हेल्पलाइन 181 पर भी शिकायत कि थी। कई वार मौखिक एवम् लिखित आवेदनों से वरिष्ठ अधिकारियों को शासन, प्रशासन को अवगत कराया गया जनसुनवाई में कई आवेदन दिए जा चुके हैं।

 इन सब के बावजूद भी सिर्फ और सिर्फ कॉलोनी वासियों को पिछले कई वर्षों से आश्वासन दिए जा रहे हैं। 
कॉलोनी वालों का कहना है 15 साल से भी ज्यदा समय हो गया है लेकिन हमें लगता ही नहीं कि हम जिला टीकमगढ़ मध्य प्रदेश के निवासी है क्युकी चित्रांश नगर सरकारी मूलाधिकारों से वांछित है । हम समाधान चाहते है। 

कोई टिप्पणी नहीं