Breaking News

चोरी का माल सराफा बाजार में बेचने के मामले में दो लड़कियों समेत पांच लोगों को बनाया गया आरोपी

चोरी के डेढ़ किलो सोने को सराफा कारोबारियों ने लगाया ठिकाने,पुलिस के हाथ लगे दो आरोपी



चोरी का माल सराफा बाजार में बेचने के मामले में दो लड़कियों समेत पांच लोगों को बनाया गया आरोपी

छतरपुर। शहर के मोदी परिवार के सूने घर से 29-20 अक्टूबर को हुई चोरी के मामले में डेढ किलोग्राम सोना चोरी होने और चोरी का सोना छतरपुर के सराफा बाजार में खपाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में घर में घुसकर चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

इसके साथ ही चोरी का माल सराफा बाजार में बेचने के मामले में दो लड़कियों समेत पांच लोगों को आरोपी बनाया गया है। इनमें शहर के नामचीन ज्वेलर्स शामिल हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शहर राकेश मोदी व राजेश मोदी किसी काम से परिवार सहित बाहर गए थे। सूना घर देखकर दो चोर घर में घुसे और वहां मौजूद करीब डेढ़ किलोग्राम सोने के जेवर चुरा लिए। इन चोरों ने चोरी का सोना दो लड़कियों व सराफा कारोबारियों की मदद से छतरपुर शहर के सराफा बाजार में खपा दिया। मोदी परिवार जब वापस आया तो उन्होंने चोरी की शिकायत कोतवाली में की।




शहर के नामचीन परिवारों के लड़के शामिल

चोरी के सोने को खरीदने बेचने के इस हाईप्रोफाइल मामले में शहर के दो बड़े सर्राफा कारोबारियों के बेटों के नाम सामने आए हैं। पुलिस इन दोनों की भूमिका की जांच कर रही है। वहीं, कुछ लोगों को पूछताछ भी की जा रही है। पुलिस ने अभी तक पूरे मामले का खुलासा नहीं किया है, लेकिन चोरी का सोना खरीदने और बेचने में नामचीन परिवारों के लड़कों के शामिल होने की बात स्वीकार की है।जाने माने ब्यापारी के पुत्र अंकित गलबली व अन्य आरोपी हुए खरीदी बिक्री करने में गिरफ्तार

कोई टिप्पणी नहीं