Breaking News

रोहिणी बांध में तैरता मिला एक व्यक्ति का शव

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका ।

 ललितपुर (रमेश श्रीवास्तव) । मडावरा स्थित रोहिणी बांध पर सुबह के बक्त घूमने गए ग्रामीणों को एक युवक का शव उतराता हुआ नजर आया घटना की सूचना थाना मड़ावरा पुलिस को दी गई पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की पड़ताल सुरु कर दी है ।
जानकारी के अनुसार साढूमल निवासी एक  युवक गुरुवार को रोहणी बांध में मछली पकड़ने गया था फिर वह घर वापस नहीं लौटा सुबह उसकी मौत होने की खबर मिली की उक्त युवक की बांध में डूबने से मौत हो गई  । घटना की सूचना थाना मड़ावरा पुलिस को दी गई पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकल वाया मृतक व्यक्ति की शिनाख्त  रामचरण पुत्र नत्थू अहिरवार उम्र 37 वर्ष निवासी ग्राम साढुमल थाना मड़ावरा के रुप में की गई  । वहीं मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए बताया की  बताया कि वह बीते रोज मछली पकडने की बात कहकर गया था और फिर लौटकर नहीं आया उसके साथ दो व्यक्ति और साथ में गए हुए थे । उन्होंने ही हमारे बेटे को पानी में डुबोकर मार डाला है ।
घटना के समबंध में पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग ने जांच के आदेश दिए हैं उन्होंने कहा कि जांच में जो भी लोग दोषी पाए जाएंगे  उनके खिलाफ उचित वैधानिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी ।

कोई टिप्पणी नहीं