Breaking News

ग्रापए इकाई मड़ावरा की मासिक बैठक सम्पन्न, एकता में शक्ति का किया आवाहन ।


 ललितपुर । ग्रामीण पत्रकार एशोसियेशन जिलाध्यक्ष सुरेश प्रकाश कौन्ते के निर्देशानुसार तहसील इकाई मड़ावरा के सदस्यों की एक आवश्यक बैठक का आयोजन  तहसील पाली प्रभारी राजू तिवारी व् अध्यक्ष राजेश त्रिपाठी सैदपुर की संयुक्त अध्यक्षता में आहूत की गयी बैठक का संचालन  तहसील प्रभारी मड़ावरा प्रियंक सर्राफ ने किया बैठक सभी के संगठित रहने पर जोर दिया गया साथ ही बिगत दिनों में संगठन हित में एकता के साथ लिए गए निर्णय और आगामी गतिविधियों पर बैचारिक चर्चा की गयी।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए तहसील पाली के प्रभारी राजू तिवारी ने कहा कि इस संगठन की पूरे प्रदेश में अलग ही छाप है। जो हमारे जनपद सहित तहसील मड़ावरा में कुशलता पूर्वक संचालित हो रहा है यह बेहद हर्ष का बिषय है। संगठन हमें निस्वार्थ भाव से समाजसेवा करने की सीख देता है। हमें आपस में तालमेल बनाकर कार्य करना है। अगर किसी साथी के मन में किसी बात को लेकर मलाल की स्थिति बनती है तो बैठकर आपस में हल करना चाहिए। ताकि आपकी और आपके साथी की गरिमा बनीं रहे। प्रयास यह रहे कि विवादित स्थिति उत्पन्न न हो और हम अपने कार्य पर ध्यान दें। हमेशा जनहित में लिखने का प्रयास करें।बैठक के दौरान संगठन संरक्षक शिवकुमार त्रिपाठी ने कहा कि सभी संगठित होकर रहें, क्योंकि संगठन में शक्ति होती होती है। और हम सभी पत्रकार साथियों को संगठित होकर निष्पक्षता से काम करना है। बिवादित स्थित में किसी से उलझने के बजाए कलम से जबाव दें, क्योंकि कलम में बेहद ताकत होती है। दीपक दुबे ने कहा कि एकता के साथ कार्य करें और संगठन को मजबूती प्रदान करें। विजय सिंह सेंगर ने अपने बक्तव्य में कहा कि सभी जिस तरह एक होकर कार्य कर रहे हैं वह सराहनीय है। राकेश बैद्य ने कहा किसी भी साथी के लिए कभी भी जरूरत आये तो निःसंकोच बताएं। तन, मन, धन से हम कलमकार साथी का साथ देंगे। इन्द्रपाल सिंह ने बोला पत्रकारिता हो या अन्य कोई क्षेत्र मतभेद होना स्वभाविक है। पर हम प्रयास ये करें कि मन भेद न हों। बरिष्ठ पत्रकार दिनेश पस्तोर ने बताया कि पत्रकार साथी एकजुट होकर कार्य करें। जनहित के मुद्दों पर जोर दें। तहसील अध्यक्ष मड़ावरा राजेश त्रिपाठी ने कहा कि बिगत दिनों कलमकारों से उलझने और हमारी एकता का परिणाम आज हम देख रहे हैं। ऐसे ही हम संगठित होकर रहें। ग्रापाए जनपद ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश सहित अन्य प्रदेशों में भी एक बहुत बड़ा संगठन है। जिसमें करीब अट्ठाईस हजार से भी ज्यादा सदस्य संगठित हैं। अरविन्द मिश्रा ने कहा कि संगठन ने हमेशा पत्रकारों के हितों की लड़ाई लड़ी है, हम संगठित होकर किसी भी बिषम परिस्थितियों का रुख मोड़कर विजय प्राप्त कर सकते हैं।
   बैठक का संचालन तहसील प्रभारी मड़ावरा प्रियंक सर्राफ ने किया और आभार संरक्षक दीपक दुबे ने जताया।
इस दौरान राजेश त्रिपाठी, सुरेश मास्टर, विजय सिंह सेंगर, दिनेश पस्तोर, शिवकुमार त्रिपाठी, प्रियंक सर्राफ, राकेश बैध, दीपक दुबे, इन्द्रपाल सिंह, संदीप मिश्रा, रामकुमार पटेल, अरविन्द मिश्रा, पवन सिंह, मजबूत सिंह, सुनील मिश्रा, अजीज खान, प्रदीप राजा, जितेंद्र पाल आदि पत्रकार मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं