Breaking News

मुख्यमंत्री ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए महिला हैल्प डेस्क का किया शुभारंभ ।


मिशन शक्ति अभियान की सराहना आगे जारी रखने के अधिकारियों को दिए निर्देश ।
 ललितपुर । शुक्रवार को मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ  द्वारा प्रदेश के सभी थानों से वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से जुड़कर थानों में महिला हेल्प डेस्क का उद्घाटन किया गया। तथा मिशन शक्ति अभियान के अन्तर्गत शासन स्तर पर प्रचलित महिला सशक्तिकरण संबधी योजनाओं/ महिला हेल्पलाइन नंबरों ( वूमेन पावर लाइन 1090, मुख्यमंत्री हेल्पलाइन 1076, महिला हेल्पलाइन 181, यू0पी0 112 ) को पूरी तत्परता से जन-जन तक पहुंचाने के लिए निर्देशित किया गया। इस अवसर पर महिलाओं के सुरक्षा, सम्मान, स्वाबलंबन हेतु पुलिस सहित अन्य विभागों को अपनी सक्रिय भूमिका निभाने हेतु निर्देशित किया गया। 
जनपद  में कोतवाली ललितपुर मे मिशन शक्ति अभियान के अन्तर्गत स्थानीय महिला हेल्प डेस्क पर जिलाधिकारी श्री ए.दिनेश कुमार व पुलिस अधीक्षक ललितपुर  कैप्टन एम0एम0  बेग के साथ समाज में महिलाओं के उत्थान में सक्रिय भूमिका निभाने वाली महिलाये भी उपस्थित रहीं तथा माननीय मुख्यमंत्री का उद्घोषण सुना । इसी प्रकार जनपद के अन्य थानों में भी समाज में अच्छी भूमिका निभाने में अग्रणी महिलाएं ने  उपस्थित रहकर  मुख्यमंत्री का उद्घघोषण सुना।
माननीय मुख्यमंत्री जी ने पुलिस के द्वारा मिशन शक्ति अभियान के अन्तर्ग किये गये कार्यों की सराहना की तथा इस अभियान को  निरंतर जारी रखने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया

कोई टिप्पणी नहीं