Breaking News

ललितपुर में शर्राफा ब्यवसाई के पुत्र ने गोली मारकर की आत्महत्या ।


गोली चलने की घटना मुहल्ले में फैली सनसनी ।

शनिवार  सुबह 3 बजे के दरम्यान की घटना ।

 ललितपुर । बीती शुक्रवार की रात्रि के अंतिम पहर में  ललितपुर शहर के छत्रसाल पुरा कटरा बाजार निवासी शर्राफा व्यबसाई के पुत्र ने अज्ञात कारणों के चलते अपने ही घर में गोली मारकर आत्म हत्या कर ली गोली चलने की आवाज से पूरे मुहल्ले में सनसनी फ़ैल गई  गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन भी कमरे की तरफ दौडे तो वहां का नजारा देखकर वह दंग रह गये लहुलुहान अवस्था में शुभम कौशल का शव कमरे में पड़ा था घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं घटना के समबंध में अपनी जांच सुरु कर दी है ।
ललितपुर के मुहल्ला छत्रसाल पुरा निवासी  रानू कौशल सोनी फर्म- संचालक के पुत्र शुभम कौशल सोनी उम्र 25 वर्ष ने शनिवार की रात्रि में सुबह के बक्त लगभग 3बजे के दरम्यान गोली लगने से मौत हो गई,घटना की सूचना पर सदर कोतवाली प्रभारी संजय शुक्ला एवं सदर चौकी प्रभारी सतीश कुशवाहा पुलिस बल के साथ घटना स्थल मृतक के घर पहुचे जहां मृतक शुभम् अपने कमरे लहुलुहान पड़ा था,पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया हैं।
इधर कोतवाली पुलिस का कहना है कि शुभम् ने किसी अज्ञात कारणों के चलते अपने घर के कमरे मे अपने आप को गोली मारकर आत्म हत्या कर ली है । वहीं मृतक के परिजनों का कहना है की 
 उनके बेटे के मौत के पीछे जो भी जिम्मेदार उनके उपर कानूनी कार्रवाई की जायेगी । इस घटना के समबंध में पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग ने जांच के आदेश दिए हैं ।

कोई टिप्पणी नहीं