Breaking News

दामाद ने ससुरालवालों को किया लहूलुहान



टीकमगढ़/पलेरा (मनीष यादव) । पुलिस अधीक्षक कार्यालय के पास पुलिस कप्तान प्रशांत खरे के पास शिकायत करने आया लहूलुहान आदिवासी परिवार मांगा न्याय मामला है। बम्होरी कला थाना क्षेत्र का ग्राम खरगूपुरा का जहां एक दामाद ने ससुराल वालों को धारदार हथियार से पूरे परिवार को रात को लहूलुहान कर दिया।
परिवार का कहना है दामाद लगातार बच्ची को परेशान करता रहा है पैसों की मांग करता है नहीं देने पर बच्ची को मारपीट करता है रात को जब पूरा परिवार सो रहा था तभी आरोपी दामाद अनिल आदिवासी जो कि ग्राम मुहारा का रहने वाला है आदिवासी परिवार पर सोते समय धारदार हथियार से पूरे परिवार को लहूलुहान कर दिया।
परिवार में मासूम बच्चियां बच्चे और आरोपी के सास और ससुर को भी नहीं छोड़ा उसके ऊपर सिर्फ अपराध सवार था जिसको लेकर उसने इस घटना को अंजाम दिया।
रात में ही 108 को फोन लगाया पीड़ित परिवार ने तब तक वह पूरे परिवार को घायल कर वहां से फरार हो गया था एंबुलेंस से थाना बमोरी पहुंच कर थानेदार को पूरी घटना सुनाई थानेदार ने प्रथम दृष्टया मामला दर्ज कर धारा 324, 323, 294 लगाकर पीड़ित परिवार को दे दी।
उसके बाद परिवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पलेरा में इलाज के लिए भेज दिया गया जहां वह भर्ती है परिवार का हर सदस्य घायल है। समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पलेरा से टीकमगढ़ के पुलिस अधीक्षक के पास अपनी आपबीती सुनाने आए और न्याय मांगने आए।
जिसको लेकर आदिवासी समाज के लोग भी पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच गए और आरोपियों को जल्द पकड़ कर न्याय की मांग की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद धाराओं में भी इजाफा करेगी।

कोई टिप्पणी नहीं