Breaking News

सरपंच के द्वारा किया जा रहा रेत का अवैध रेत का उत्खनन


टीला नरेनी में हो रहा रेत का अवैध उत्खनन जेसीबी मशीन से  निकाली जा रही रेत।
   टीकमगढ़ / पलेरा (मनीष यादव ) । ग्राम पंचायत टीला नरेनी में रेत माफियाओं के द्वारा अवैध तरीके से न केवल रेत का अवैध उत्खनन किया जा रहा है बल्कि नदी में जेसीबी मशीन के द्वारा नदी से रेत निकाल कर नरेनी में स्कूल के पास ट्रैक्टरों के माध्यम से डंप किया जा रहा है।
ग्रामीणों ने बताया कि ग्राम पंचायत के सरपंच के द्वारा अवैध तरीके से रेत का अवैध उत्खनन डंप लगा कर रेत का अवैध कारोबार किया जा रहा है जिसको लेकर लोगों ने जिला प्रशासन के अधिकारियों से इस मामले की शिकायत कर सरपंच के खिलाफ  कार्यवाही की  की मांग की है।
आपको बता दें कि जनपद पंचायत पलेरा की ग्राम पंचायत टीलानरेनी में रेत का अवैध कारोबार काफी लंबे समय से चल रहा है और यहां पर सरपंच के द्वारा पूर्व में भी रेत का अवैध उत्खनन कर व्यापार किया जा रहा था अब फिर से सरपंच के द्वारा रेत का अवैध उत्खनन कर नियम विरुद्ध तरीके से शासन को  चूना  लगाने का काम किया जा रहा रेत का अवैध उत्खनन कर बड़े स्तर पर कारोबार किया जा रहा है ग्रामीणों ने अभी बताया कि यहां पर   सरपंच के साथ उत्तरप्रदेश के रेत माफियाओं के साथ मिलकर नदी में भले ही पानी भरा होने के कारण नदी में मशीन डालकर रेत निकाली जा रही है  और ट्रैक्टरों के माध्यम से टीला नरैनी गांव में स्कूल के पास डंप लगा कर  ट्रकों के माध्यम से बेचने का काम भी सरपंच के द्वारा किया जा रहा है जो यह जांच का विषय है। सरपंच का कारोबार दिन दुगना रात चौकन्ना फल फूल रहा है  ।       
   
क्या कहते हैं अधिकारी
इस संबंध में पलेरा तहसीलदार कमलेश कुशवाह ने बताया कि मुझे इस मामले की अभी जानकारी मिली है मैं मामले को अभी दिखाता हूं और निश्चित ही कार्यवाही की जायेगी


क्या कहते चौकी प्रभारी
इस संबंध में चौकी प्रभारी कनेरा बृजेन्द सिंह घोष ने बताया कि मुझे इस मामले की जानकारी नहीं है मैं पता करता हूं । 

कोई टिप्पणी नहीं