Breaking News

ब्राह्मण महासभा के यूपी प्रदेश कार्यालय पर हुए हमले को लेकर परशुराम सेना सिंगरौली ने राष्ट्रपति के नाम SDM को सौपा ज्ञापन।




सिंगरौली ।  परशुराम सेना सिंगरौली के पदाधिकारियों ने SDM त्रृषी पवार को राष्ट्रपति के नाम का ज्ञापन सौंपा परशुराम सेना सिंगरौली के जिलाध्यक्ष आनंद पाण्डेय ने बताया कि दिनांक 14/09/2020 को यूपी के प्रदेश कार्यालय पर बदमाशो द्वारा हमला कर दिया गया और तोड़फोड़ किया गया जिसमें कार्यालय में उपस्थित कार्यकर्ता घायल हो गये,श्री पाण्डेय ने यह भी बताया कि यह हमला परशुराम सेना यूपी प्रदेश अध्यक्ष विनय तिवारी को मारने के उद्देश्य से किया गया था,लेकिन उस समय वो कार्यालय में उपस्थित नहीं थे,जब उन्हें पता चला तो वो तत्काल अपने कार्यालय पहुँचे और एक हमलावर को पकड़ लिया तथा दो हमलावर भाग निकले जिसे पुलिस के हवाले किया गया।
लेकिन पुलिस उल्टा हमलावर का ही पक्ष ले रही थी।
इसी संबंध में परशुराम सेना सिंगरौली के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में सिंगरौली SDM त्रृषी पवार को राष्ट्रपति के नाम का ज्ञापन सौंपा,और प्रदेश अध्यक्ष विनय तिवारी के सुरक्षा की मांग की तथा दोषियों पर कार्यवाही करने की माँग की।
जिसमें जिलाध्यक्ष आनंद पाण्डेय,शशि देव पाण्डेय,रविन्द्र पाण्डेय,चन्द्रिका पाण्डेय, ध्रुव पाण्डेय,संजय तिवारी अतुल कुमार द्विवेदी,शांत ज्योति दुबे(छोटू) उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं