Breaking News

जिला कांग्रेस सेवादल सिंगरौली के अध्यक्ष तथा सरपंच ग्राम पंचायत पीपरा झांपी रूपेश चन्द्र पाण्डेय ने लगाई चौपाल सुनी ग्रामीणों की समस्या ।


सिंगरौली । जिला कांग्रेस सेवादल सिंगरौली के अध्यक्ष तथा सरपंच ग्राम पंचायत पीपरा झापी रूपेश चन्द्र पाण्डेय ने अपने गृह ग्राम में सोसल डिस्टेंसिग के त्तहत्त चौपाल लगाकर अपने ग्राम पंचायत के साथ साथ 10 ग्राम पंचायतों के ग्रामीणों की समस्याओं को सुन कर उनका त्वरित निदान दूरभाष पर संबंधित अधिकारियों कर्मचारियों से चर्चा कर कराया । तथा कुछ समस्याओं का प्रकरण अपने अधीनस्थ कर्मचारियों से तैयार कराकर संबंन्धित विभागों को प्रस्तुत करने हेतु आवश्यक कार्यवाही करवाया, गौरतलब है कि इस कॅरोना महामारी के कारण ग्रामीण इलाके का मजदूर तबका, मेहनतकश किसान खाशा रोजगार को लेकर प्रभावित है वही उनके सामने उनकी बुनियादी आवश्यकताओं को लेकर संकट पैदा हो गया है ऐसी स्थिति में रोजगार गारंटी योजना से प्रवासीश्रमिकों को उनके गृह ग्राम में ही कार्य पंचायतों के माध्यम से अधिकारियों के देखरेख में प्रारम्भ है ।
     वही श्री पाण्डेय के पास ग्रामीणों ने गल्ला कूपन ,पेंसन, कर्मकार कार्ड ,बीपीएल कार्ड ,अंत्येष्टि योजना का प्रकरण, आदि के संबंध में अपने अपने कार्य को करवाए जाने हेतु चर्चा किये जिसका उचित निराकरण किया गया ।

कोई टिप्पणी नहीं