Breaking News

विधुत के अभाव में ग्रामीणों में रोष, विभाग के खिलाफ नारेबाजी कर किया प्रदर्शन ।


जुगपुरा में एक माह से नहीं आरही बिजली जनता हुई बेहाल ।
 
ललितपुर (रमेश श्रीवास्तव)। जुगपुरा में  एक माह से बिजली आपूर्ति ठप होने से ग्रामीणों में काफी रोष ब्याप्त हो गया विधुत ब्यवस्था से आक्रोशित जुगपुरा वासी सड़क पर उतर आए उन्होंने विधुत विभाग के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की है। सूचना पर पहुची पुलिस ने मौके पर पहुच कर लोगो को काफी समझने का प्रयास किया परंतु प्रदर्शनकारी तत्काल डीपी रखवाए जाने की मांग पर आड़े रहे। साथ ही महिला थाना अध्यक्ष नीतू सिंह ने मौके पर पहुच कर प्रदर्शन कर रही महिलाओं को समझने का प्रयास किया परंतु वह अपनी मांगों पर अड़ी रही ।
इन दिनों जनपद में अघोषित विधुत कटौती से जनपद के आम नागरिक पूरी तरह से परेशान है। जनपद में हो रही विधुत कटौती से दिन हो रात्रि में बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक काफी परेशान है। जब इस समस्या को लेकर विधुत विभाग के आला धिकारियों से शिकायती की जाती है वह बात  टाल देते है। परंतु समस्या की ओर कोई ध्यान नही देते है। जिससे आम जनता त्रस्त हो चुकी है। कई शिकायतों के बाद भी   व विद्युत विभाग  के अधिकारी अपनी मनमामी पर तूले हुए। विद्युत विभाग शासन और प्रशासन की छवि धूमिल करने में लगी हुई है।
 जुगपुरा निवासी दर्जनों महिलाओं ने आज विधुत विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जमकर प्रदर्शन किया साथ ही सड़क पर बैठकर ट्रैफिक जाम कर दिया जिससे राहगीरों को आवागमन में परेसानियो का सामना उन्होंने बताया कि लगभग एक माह से बिजली नही आ रही है। जिससे जुगपुरा का हर नागरिक परेशान है। इसकी कई बार शिकायत की जा चुकी है परंतु कोई सुनबाई नही हुई है। 
मोके पर पहुचे अधिरिकरियो ने किसी तरह समझा कर उन्हें जल्द ही उनकी समस्या का निस्तारण कर डीपी रखवाये जाने का आश्वासन दिया है। आश्वासन के बाद लोगो ने जाम रोड को खोल दिया। साथ ही  समस्या की शीघ्र निस्तारण नही होने पर फिर से आंदोलन करने की चेतावनी दी है। मोके पर जिला प्रसाशन, पुलिस प्रशासन व विद्युत विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं