Breaking News

प्रेम प्रसंग के शक में पत्नी की निर्मम हत्या ।

24 घंटे के भीतर बसौड़ा जघन्य हत्याकांड का आरोपी परसौना से  गिरफ्तार। 

तंत्र-मंत्र के नाम पर बलि देने के बिंदु पर पुलिस कर रही विवेचना ।

सिंगरौली।   एसपी वीरेंद्र कुमार सिंह के निर्देशन , एएसपी प्रदीप शेंडे के मार्गदर्शन व कोतवाली टी आई के नेतृव में सासन व खुटार चौकी प्रभारी  ने  ग्राम बसौड़ा  बिट्टी केवट जघन्य हत्याकांड  के फरार आरोपी पति को गुरुवार की प्रातः 9.30 बजे परसौना से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी पति ने पूछताछ में बताया कि उसके पत्नी का दूसरे पुरूष के साथ प्रेम प्रसंग था  ,जिस वजह से उसने गुस्से।में आकर उक्त हत्याकांड को अंजाम दिया।
 उक्ताशय की जानकारी में टी आई अरुण पांडेय ने बताया कि ग्राम परसौना से  आरोपी बृजेश केवट उम्र 50 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसने पूछताछ में बताया कि उसने पत्नी की हत्या प्रेम प्रसंग के शक में किया है। आरोपी के अनुसार गांव में किसी पुरुष के साथ उसका अनैतिक संबंध था जिसको लेकर घर मे पिछले लंबे समय से विवाद भी होता रहा है और मंगलवार- बुधवार की रात उसकी हत्या कर दिया। 
 टी आई से पांडेय ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के प्रेम प्रसंग को लेकर पत्नी की हत्या कारित की पुष्टि के लिए उसके पुत्र, साले व अन्य रिश्तेदारों से पुष्टि की गई ,जिस पर सबने बताया कि मृतिका का गांव में किसी के साथ प्रेम प्रसंग था। 
 टी आई श्री पांडेय ने आगे बताया कि भले ही आरोपी द्वारा पत्नी को प्रेम प्रसंग के शक में हत्या करना बताया जा रहा है लेकिन पुलिस उसके अंधविश्वास व अन्य विकृतियों पर भी गंभीरता से विवेचना कर रही है। 
गौरतलब हो कि  ग्राम बसौड़ा निवासी बिट्टी केवट उम्र 45 वर्ष की उसके पति बृजेश केवट उम्र 50  वर्ष द्वारा मंगलवार- बुधवार  दरम्यानी कारित कर  पत्नी बिट्टी केवट के सर व धड़ को अलग अलग कर दिया था। जघन्य हत्या के बाद बिट्टी के धड़ को एक  कमरे में  गड्ढा खोदकर गाड़ दिया था  जबकि कटे  सर पूजा स्थल वाले कमरे में जहां चौरा व हवन कुंड आदि बना है वहा  पर गड्ढा खोद गाड़ दिया। जिससे लोगों को अंदेशा हो गया कि हो ना हो आरोपी अंधविश्वास को लेकर अपनी पत्नी का नरबलि दे दिया है। लेकिन आरोपी द्वारा हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताने व उसकी औरों से पुष्टि के बाद हत्या नरबलि आदि पर फिलहाल दम नही दिख रहा। फिर भी पुलिस तंत्र-मंत्र व अंधविश्वास आदि बिंदुओं पर गंभीरता से विवेचना कर रही है।

आरोपी के घर मे चौरा, कुंड के साथ गड़े हैं सैकड़ो झंडे ।

पुलिस के अनुसार आरोपी पूजा पाठ व तंत्र -मंत्र आदि में शामिल है इस संभावना को खारिज नही कर सकते , क्योंकि उसके घर मे जहाँ उसने अपनी पत्नी का सर गाड़ा था वहां पर एक बड़ा सा चौरा , चबूतरा, आधा दर्जन हवन कुण्ड, एक डेढ़ बोरी राख व तकरीबन सौ की संख्या में झंडे गड़े हैं।

कोई टिप्पणी नहीं