Breaking News

2500 लीटर लहन किया नष्ट 48 लीटर कच्ची शराब की बरामदगी के साथ तीन महिलाओं को किया गिरफ्तार ।


झांसी ललितपुर की टीम द्वारा संयुक्त रुप से की गई छापामार कार्रवाई ।
ललितपुर(रमेश श्रीवास्तव )। जनपद में  अवैध शराब के कारोबार की रोकथाम के लिए जिलाधिकारी योगेश कुमार शुक्ल ,एवं पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग के निर्देशन में जनपद में चल रहे अबैध शराब के कारोबार की रोकथाम के लिए अबैध शराब के गढ़ एवं कबूतरा डेरों पर लगातार  छापामार कार्रवाई की जा रही है  ।
इसी क्रम में शुक्रवार को उप आबकारी आयुक्त झाँसी प्रभार झाँसी श्री एस के राय एवं  आबकारी आयुक्त प्रवर्तन आबकारी प्रमोद कुमार मौर्या आबकारी निरीक्षक अमित कुमार कुशवाहा एवं  हमराह सिपाहियों के साथ  ललितपुर जनपद के तालवेहट थाना क्षेत्र के चर्चित कबूतरा डेरा सिद्ध की टौरिया एवं टकटकी क्षेत्र में झांसी और ललितपुर की टीम ने संयुक्त रूप से दबिश दी इस दौरान टीम ने मोके से तीन  अभियुक्ता को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की । 

साथ ही उनके कब्जे से लगभग 48 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद की गई एवं 2500 लीटर लहन को मौके पर ही नष्ट किया गया गया अभियुक्ताओ  के विरूद्ध आबकारी अधिनियम की सुसंगत धाराओ के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया । 
दौरान दविश टीम मे विनय कुमार, सुरेश कुमार, मूलचंद, अबरार हुसैन, लल्लन सिंह, सुरेंद्र सिंह, रमाकांत, आशिक अली, मिसबाहुद्दीन, महिला आबकारी सिपाही दीपा कपूर आदि मौजूद रहीं ।

कोई टिप्पणी नहीं