Breaking News

पुलिस अधीक्षक ललितपुर ने शहर के बैंकों में चलाया सघन चेकिंग अभियान।


ललितपुर । सोमवार को पुलिस अधीक्षक ललितपुर कैप्टन एमएम बेग द्वारा शहर के बैंकॉक एवं एटीएम की सघन चेकिंग की गई एवं बैंकों एवं एटीएम की सुरक्षा के लिए बैंकों द्वारा किए जा रहे 1 दोस्तों को भी परखा।
वैश्विक महामारी  कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम एवं बैंक के एटीएमों के पास बदमाशों द्वारा की जाने वाली लूट एवं वाहन चोरी  की घटनाओं की रोकथाम के लिएं  बैंकों द्वारा किए जारहे प्रबंधों एवं संदिग्ध ब्यक्तियों की धरपकड़ के लिए पुलिस द्वारा  समय-समय पर बैंकों में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है ललितपुर में अभी तक अपर एसपी  बृजेश कुमार सिंह क्षेत्राधिकारी सदर केशव नाथ द्वारा समय-समय पर बैंकों के आस-पास सघन चेकिंग अभियान चलाया गया है । सोमवार को इस बार पुलिस अधीक्षक ललितपुर स्वयं बैंकों की चेकिंग करने पहुंच गए उन्होंने 
 बैंक/एटीएम की  चेकिंग की  चैकिंग के दौरान उन्होंने  CCTV कैमरा,इमरजेंसी अलार्म व बैंक के अन्दर/बाहर संदिग्ध व्यक्तियों की एवं बैंक के पास रखे वाहनों की चेकिंग की इसके साथ ही उन्होंने बैंक में आने वाले लोगों को मास्क पहनने एवं सोशल डिस्टेंसिंग का यह कराने हेतु बैंक कर्मचारियों को निर्देशित किया गया ।

कोई टिप्पणी नहीं