Breaking News

पत्नी ने ससुराल जाने को किया मना तो पति ने चाकू मारकर किया मरणासन्न ।


बीच बचाव करने आई सास को भी घायल करके आरोपी हुआ फरार ।
 बीना का रहने बाला है आरोपी, मालथौन अपनी ससुराल आया था पत्नी को लिबाने के लिए ।
 ललितपुर । सागर जिले के मालथौन में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को ससुराल जाने से इंकार करने की सजा चाकू घोंपकर दी वहीँ बीच बचाव करने आई सास को भी चाकू मारकर लहूलुहान कर दिया।  घटना के बाद आरोपी फ़ारर हो गया। पुलिस ने मामला पंजीकृत कर आरोपी की धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिए हैं।  बताया गया है आरोपी युवक बीना का रहने वाला है और मालथौन अपनी ससुराल में आया था ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मालथौन के वार्ड 11 राजघाट मुहल्ला निवासी एक 23 बर्षीय महिला ने अपने पति के साथ सुसराल जाने से मना कर दिया इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई आक्रोशित पति ने पत्नी को चाकू मारकर कर घायल कर दिया अपनी पुत्री की जान बचाने आई  सांस पर भी दामाद ने चाकू से वार कर दिया दोनों को घायल अवस्था में छोड़कर वह मौके से भाग गया घटना की सूचना परिजनों ने थाना मालथौन पुलिस को दी।
 जानकारी पाकर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गाई  एम्बुलेंस की मदद से गम्भीर हालत में पत्नी और सांस को सामूदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां पर पुलिस ने घायल महिला के कार्यपालिक मजिस्ट्रेट के समक्ष मरणासन्न बयान दर्ज किये। सामूदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक के उपचार के उपरांत घायल महिला नेहा पति उत्तम चढ़ार उम्र 23 बर्ष व भागवती चढ़ार उम्र 50 बर्ष को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।  पुलिस आरोपी के विरुद्ध अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही हैं। अस्पताल में महिला के बड़े भाई राजेश चढ़ार नें बताया कि उसकी बहिन और मां को दामाद उत्तम चढ़ार निवासी बीना ने छुरा मार दिया। बहिन को बचाने मां आई उन्हें भी छुरा मार कर भाग गया। बहिन को सुसराल लुवाने आया था , छोटी बहिन ने जाने से मना कर दिया, यही करीबन एक साल से रह रही थी उसके

कोई टिप्पणी नहीं