Breaking News

हिन्दूवादी संगठन ने कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव और भूपेंद्र सिंह से मुलाकात कर एडीएम अखिलेश जैन को हटाने के लिए ज्ञापन सौपा ।

  



सागर। कलेक्ट्रेट परिसर स्थित   विगत दिनों रात हनुमान जी की मूर्ति और चबूतरा एडीएम अखिलेश जैन के निर्देश पर रातो रात तोड़ा गया। आज सागर के हिंदूवादी संगठन  एकत्रित होकर सागर के कैविनेट मंत्री गोपाल भार्गव एवं नगरीय प्रशासन मंत्री श्री भूपेंद्र  सिंह जी को अवगत करा कर ज्ञापन दिया एवं मुख्यमंत्री जी के नाम  भी एक ज्ञापन सौपा । मन्त्री द्वय ने सहित कार्यवाही का आश्वासन दिया।
 जिसमे तत्काल एडीएम अखिलेश जैन के ऊपर मामला दर्ज किया जाए। साथ ही सस्पेंड किया जाए। 
आंदोलन कर्ताओं ने कहा कि  एक और देश में राम मंदिर का भूमि पूजन किया जा रहा है मोदी जी द्वारा वहीं बीजेपी की सरकार होते हुए सागर में प्रशासन हनुमान जी की मूर्तियों को तोड़ रहा है यह कृत और धार्मिक भावनाएं सागर के लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे हमारी मांगे तत्काल पूर्ण की जाए।
हिन्दू जागरण मंच सागर ,धर्म रक्षा संगठन, धर्म जागरण, महाकाल हिन्दू संगठन, क्षत्रसाल सेना , युवा शिवसेना एवं अनेक हिदू वादी संगठन के सदस्य शामिल हुये। और सभी ने एक सुर में मांग रखी कहा जहाँ सागर एक धर्मिक नगर के नाम से जानी जाती है ये ऐसे अधिकारी धार्मिक भवनाओं को आहत कर रहे है इन पर कठोर कार्यवाही हो ताकि आने वाले समय मे कोई भी अधिकारी ऐसा कृत ना करे। 
पूर्व मंडी अध्यक्ष राजेंद्र सिंह मोकलपुर और सुशील तिवारी ने कहा कि इस घटना के दोषियों पर जल्द से जल्द कार्यवाही होना चाहिए। 
इस मौके पर राजेन्द्र सिंह मोकलपुर, सुशील तिवारी ,डॉ उमेश सराफ, राजकुमार सिंह सुमरेडी, सूरज सोनी ,श्रीकांत साहू, विक्रम सोनी, दीपक पौराणिक, ,नंदन कुर्मी,विजय सोनी,मनोज सराफ, कविता लारिया, नीरज यादव, सुरेंद्र तिवारी ,मनोज बड़ोनिया, आदित्य पांडेय ,सूर्यांश तिवारी आदि मौजूद थे। 


 




 

कोई टिप्पणी नहीं