Breaking News

कस्वा सैदपुर में कोरोना पोजिटिव बैंक प्रबंधक की मौत ।


बैंक प्रबंधक की मौत के बाद बैंक में लटका ताला स्टाफ के कराए गए कोरौना टैस्ट ।

ललितपुर (रमेश श्रीवास्तव ) l कस्वा सैदपुर के प्राथमा बैंक में शाखा प्रबंधक के पद पर तैनात कोरोना पोजीटिव झांसी निवासी कर्मचारी की सोमवार को झांसी में मौत हो गई । शाखा प्रबंधक की मौत की खबर से कस्वा सैदपुर में सनसनी का माहौल है । फिलहाल एतिहात के तौर पर बैंक को सैनेटाइज करके ताला लगा दिया गया है साथ ही बैंक स्टाफ के कोरौना टैस्ट कराए गये है ।
कस्वा सैदपुर स्थित प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक में तैनात झांसी निवासी 59वर्षीय पीके श्रीवास्तव शाखा प्रबंधक के पद पर तैनात थे पिछले बुधवार को वह शाखा में  उपस्थित थे उस समय उनको शाखा में  बुखार आ गया था । स्वास्थ ठीक न होने के कारण गुरुवार और शुक्रवार की छुट्टी ले ली थी शनिवार और रविवार का अवकाश था । इसके बाद भी जब उन्हें स्वास्थ में सुधार होता दिखाई नहीं दिया तो उन्होंने उच्चाधिकारियों से 15दिन का अवकाश स्वीकृत करने का प्रार्थना पत्र भी दिया था अपने घर झांसी में रहते हुए उन्होंने अपना स्वास्थ परीक्षण कराया  साथ ही चिकित्सकों ने उन्हें कोरौना  टैस्ट 
करवाने की भी सलाह दी । जिसमें वह कोरौना पाॅजीटिव निकले सोमवार को उनकी मौत हो गई बैंक स्टाफ ने बताया  की वह हार्ट पेशेंट थे और उन्हें पूर्व में जब वह बबीना शाखा में तैनात थे तो उन्हें दिल का दौरा पड़ा था । शाखा प्रबंधक की मौत से कस्वा सैदपुर में सनसनी का माहौल है । मंगलवार को बैंक में सैनेटाइजिंग का कार्य करके ताला लगा दिया गया है  साथ ही बैंक में तैनात अन्य स्टाफ जिनमें प्रभारी शाखा प्रबंधक, कैशियर ,एवं चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के कोरोना टैस्ट हुए । बैंक में दर्जनों की संख्या में प्रतिदिन आने वाले दलालों के चेहरे की हवाइयां उड़ी हुई है जो दिनभर बैंक में ही डेरा डाले रहते थे ।

मंगलवार गिरार और सौंरई के भी बंद रहे ग्रामीण बैंक ।
कस्वा सैदपुर शाखा में तैनात शाखा प्रबंधक झांसी के निवासी थे और वह ललितपुर में सुभाष मार्केट में किराए का मकान लेकर रहते थे । वह सैदपुर तक सौंरई और गिरार में तैनात प्रथमा यूपी ग्रामीण शाखा के प्रबंधकों के साथ यात्रा करते थे पीके श्रीवास्तव के कौरौना पाॅजीटिव निकले से अन्य कर्मचारियों में भी कौरौना संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है ।

बैंक में बड़ी संख्या में लोग आते हैं जो न तो मास्क का प्रयोग करते हैं न ही सोशल  डिस्टैनसिंग के नियम का पालन करते हैं लौगों की लापरवाही के कारण  शाखा प्रबंधक कोरौना संक्रमण की चपेट में आगए । मंगलवार को सुबह बैंक में सैनेटाइजिंग का कार्य कराया गया और अन्य स्टाफ के कोरौना टैस्ट भी काराए गये है । हरी सिंह फील्ड आफीसर  प्रभारी शाखा प्रबंधक प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक सैदपुर ।

कोई टिप्पणी नहीं