Breaking News

कचनौदा चौकी के गांव खिरिया छतारा मैं सडी गली अवस्था में मिला अज्ञात युवक का शव हत्या की आशंका।


ललितपुर  । ललितपुर जिले के थाना बानपुर अंतर्गत कचनौदा बांध चौकी अंतर्गत गांव खिरिया छतारा मैं नहर किनारे एक किसान के खेत पर सड़क किनारे बनी खंती में सडी गली अवस्था में एक युवक का सव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना कचनोंदा बांध चौकी पुलिस को दी गई सूचना पाकर पुलिस मौके पर पंहुच गई  चौकी प्रभारी कृष्ण कुमार चौधरी ने घटना स्थल का मुआयना कर  शव की पहचान कराने की कोशिश की लेकिन पहचान न हो पाने के कारण उसे ललितपुर में मोर्चरी में रखवाया दिया गया था सोमवार को शव का पोस्टमार्टम किया गया ।

जानकारी के अनुसार खिरिया छतारा गांव निवासी पज्जु पुत्र गुलमा अहिरवार के खेत किनारे एक खंती में एक अज्ञात युवक का शव 15 अगस्त को मिलने की सूचना पुलिस को ग्रामीणों द्वारा दी गई थी जिसकी उम्र लगभग 25 से 30 वर्ष आंकी गई है उसके हाथ पैर और गर्दन बिजली के तार से बंधे हुए हैं और शव काफी दिन पुराना हो जाने के कारण उसमें कीड़े पड़ गए हैं और दुर्गंध भी उठ रही है। उसके हाथ में राखी बंधी होने के कारण या अनुमान लगाया जा रहा है की उक्त युवक की हत्या रक्षाबंधन के दिन या उसके बाद हुई है। उक्त युवक के शरीर पर कपड़ों में मात्र अंडरवियर दिखाई दी है जिस पर क्रांति का लोगो लगा है अज्ञात शव की पहचान के लिए आसपास के ग्रामीणों एवं ग्राम प्रधान से संपर्क करने के बाद भी अज्ञात शव की पहचान नहीं हो सकी ।शव की शिनाख्त ना हो पाने के कारण उसे मोर्चरी हाउस ललितपुर में रखवा दिया गया था सोमवार को अज्ञात  शव का पोस्टमार्टम किया गया है ।
कचनौंदा बांध चौकी प्रभारी कृष्ण कुमार चौधरी ने बताया की घटनास्थल का निरीक्षण करने एवं लाश के हाथ पैर एवं मुंह लोहे के तार से बंधे होने एवं पास में लोहे का पाइप पड़ा होने से यह घटना  प्रथम दृष्टया हत्या की ओर इशारा कर रही है फिर भी मृत्यु का सही कारण जानने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया गया है ।

कोई टिप्पणी नहीं