Breaking News

पुल पर पानी का तेज वहाव होने से युवक नदी में बहा मौत।चौबीस घंटे के अंदर नदी में बहकर हुई दूसरी मौत ।



ललितपुर (रमेश श्रीवास्तव )। तहसील महरौनी के कुम्हैडी क्षेत्र के नजदीकी एवं थाना सौजना क्षेत्र के गांव बारौन निवासी एक युवक की जमडार नदी पर बने चैकडेम के रिपटे को पार करते समय पानी के तेज वहाव में बह कर मौत हो गई लापता युवक के शव की तलाश जारी है लेकिन आठ घंटे बीतने के बाद भी शव को  खोजने में सफलता नहीं मिली है ।
ललितपुर जिले  एवं क्षेत्र में पिछले दो दिनों से रुक रुक कर हो रही झमाझम बारिश से नदी नाले जल मग्न हो गये है , जिससे  नदियों और नालों पर बने नीचे पुल और रिपटों पर भी पानी का तेज बहाव देखने को मिल रहा है जिसके फलस्वरूप नदी नालों के पुल को पार करना कठिन एवं जोखिम भरा  होता जा रहा है और पानी में बहकर मौत होने की भी घटनाएं सामने आने लगी है । 
बुधवार की सुबह वारोन निवासी सियाराम पुत्र जबरा अहिरवार उम्र 30वर्ष सुबह 9बजे के दरम्यान नदी पर बने चैकडेम का रिपटा पार कर के दूसरी ओर निकलने का प्रयास करते समय उसका पानी के तेज बहाव के कारण उसका संतुलन बिगड जाने से वह  नदी में बह गया । घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर पंहुच गये और नदी में बहे युवक की लगातार खोजने का प्रयास किया जा रहा हैं। आठ घंटे का समय बीतने  के बाद भी सफलता नहीं मिल सकी है। इसी के साथ नदी में बहे युवक के जिंदा होने की संभावना भी खत्म हो गई है । महरौनी क्षेत्र में चोबीस घंटे के अंदर यह दूसरी घटना है मंगलवार को जामनी नदी पर पुतरी  घाटपर एक 16वर्षीय किशोर नदी में बह गया था चौबीस घंटे बीतने के बाद भी उसका शव नहीं खोजा जा सका बुधवार को भी तलाश जारी है लेकिन  क्षेत्र में हो रही झमाझम बारिश से नदी का जल स्तर बढ़ता ही जा रहा है जिससे नदी में बहे युवक के शव को खोजना काफी कठिन होता जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं