Breaking News

कोविड -19 संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम हेतु 15 अगस्त से सहयोग से सुरक्षा अभियान चलाया जायेगा



टीकमगढ़, । सहयोग से सुरक्षा अभियान की विस्तृत जानकारी एवं दिशा-निर्देष देने के लिये आज प्रमुख सचिव स्वास्थ्य द्वारा वीडियो कांफ्रेन्स आयोजित की गई। वीडियो कांफ्रेंंस में स्थानीय एनआईसी कक्ष में कलेक्टर  सुभाष कुमार द्विवेदी, एसपी  प्रशांत खरे, एडीएम  एसके अहिरवार, एसीईओ श्री चंद्रसेन सिंह एवं संबंधित अधिकारी शामिल हुये।  
इस दौरान प्रमुख सचिव स्वास्थ्य ने बताया कि प्रदेश में कोविड-19 संक्रमण के प्रकरण लगातार पाये जा रहे हैं। अनलॉक के पश्चात विशेष सावधानियां एवं आम जनता के व्यवहार परिवर्तन की आवश्यकता को देखते हुए प्रदेश में विभिन्न विभागों के सहयोग से 15 अगस्त 2020 से सहयोग से सुरक्षा अभियान चलाया जाना है। जिसकी थीम सहयोग से सुरक्षा है और पंच लाईन “सहयोग और समर्थन से ही विजय-कोरोना समाप्ति का दृढ निश्चय है।

जिला स्तर पर कार्यरत विभिन्न विभागों के प्रमुखों को अपने- अपने विभाग के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है, जो कलेक्टर के मार्गदर्शन एवं समन्वय से सहयोग से सुरक्षा अभियान की गतिविधियों को संचालित करेंगे। इस अभियान के शुभारंभ अवसर पर 15 अगस्त, 2020 को प्रत्येक जिले, शहर तथा गांव स्तर पर एक अपील जारी की जायेगी तथा स्थानीय जन प्रतिनिधि एवं गणमान्य नागरिकों द्वारा शपथ का वाचन भी किया जायेगा। विभागीय अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा भी 15 अगस्त 2020 को शपथ ली जायेगी एवं अधिक से अधिक लोगों को शपथ लेने के लिए प्रेरित किया जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं