Breaking News

ललितपुर में कोरोना संक्रमित तीन व्यक्तियों की मौत । कुल मृतकों की संख्या पहुंची 18


शनिवार को फिर मिले 46 कोरौना पाॅजीटिव मरीज जनपद में कुल मरीज की संख्या हुई 1197,  
ललितपुर (रमेश श्रीवास्तव)। ललितपुर में कोरोना का कहर जारी है संक्रमित ब्यक्तियों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है शनिवार को कुल 24घंटे में प्राप्त परिणामों के आधार पर 46कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं वही दो लोगों की मौत हो जाने के साथी जिले में मरने वालों की संख्या 18पहुंच गई है जिसमें केवल अगस्त माह में 14लोगों की मौत हो चुकी है। जिले में शनिवार को कोरौना पाॅजीटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 1197हो गई है ।
सरकार द्वारा जारी दिशानिर्देशों एवं सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन ना करने के कारण ललितपुर जनपद में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है जो कि जनपद वासियों के लिए चिंता का विषय बनता जा रहा है ।
 वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण ललितपुर जिले में तेजी के साथ अपने पैर पसारता जा रहा है लेकिन जिले की अधिकांश जनता इस बीमारी को लेकर गंभीर नहीं है ग्रामीण क्षेत्र के लोग सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन ठीक ढंग से नहीं कर रहे हैं जिसके चलते अब गांव में भी कोरोना अपने पैर पसारता जा रहा है। सरकार द्वारा समय-समय पर कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए तमाम उपाय किए जा रहे हैं पुलिस भी लोगों को लगातार जागरूक करने एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने  के लिए कढ़ाई के साथ पेश आ रही है बिना मास्क लगाए चल रहे वाहन चालकों के चालान करके उन्हें बीमारी के प्रति आगाह किया जा रहा है फिर भी बहुत से लोग नियम की अनदेखी कर रहे हैं जिसका नतीजा यह है कि जनपद में दिन-प्रतिदिन करना संतमत मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है जो ललितपुर जनपद एवं जिला प्रशासन के लिए चिंता का विषय बनती जा रही है। शनिवार को प्राप्त परिणामों में 46नये मरीज सामने आए हैं वहीं तीन लोगों की मौत हो चुकी है इससे जनपद में मरने वालों की संख्या 18 हो चुकी है , सबसे ज्यादा चिंता की बात यह है की अकेले अगस्त माह में ही 14मरीजों की मौत हो चुकी है ।
शनिवार को मरने वालों में श्रीमती गोमती उम्र 70वर्ष गांधीनगर ललितपुर,की मेडिकल कालेज झांसी में मौत हो गई, वहीं गांधी नगर नई बस्ती ललितपुर  निवासी लक्ष्मी नारायण पाठक उम्र 84वर्ष की मौत हो गई । वहीं ललितपुर कोतवाली अंतर्गत गांव खडेरा निवासी 65 वर्षीय रज्जू की मौत हो गई

कोई टिप्पणी नहीं